Breaking News

बैकुण्ठपुर@कांग्रेसी नेता की धमकी से स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ फार्मासिस्ट के पिता ने बंद की अपनी दवाई दुकान

Share

  • कांग्रेसी नेता ने दी थी जान से मारने की धमकी,कांग्रेसी नेता मुफ्त में चाहता था नेमबुलाइर
  • फार्मासिस्ट के पिता ने कहा मेरे सहित मेरे परिवार को कुछ भी होने पर कांग्रेसी नेता होगा जिम्मेदार
  • कांग्रेस नेता को संरक्षण देने का भी फार्मासिस्ट पिता ने लगाया आरोप,कांग्रेस के बड़े नेताओं की तरफ किया इशारा
  • कांग्रेस के उक्त मारपीट एवम धमकी देने वाले नेता को किसका मिल रहा संरक्षण उठ रहा सवाल
  • सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने सहित कई धाराओं में कांग्रेस नेता पर दर्ज हुआ अपराध

रवि सिंह –
बैकुण्ठपुर 24 फरवरी 2023 (घटती-घटना)। कोरिया जिले से कांग्रेसी नेता की दादागिरी की खबर सामने आ रही है जहां निजी उपयोग के लिए स्वास्थ्य विभाग के भंडार शाखा में पदस्थ फार्मासिस्ट द्वारा यंत्र नहीं दिए जाने से क्षुध होकर कांग्रेसी नेता ने कार्यालय में ही फार्मासिस्ट के साथ गलिगलौज की और बाहर निकलने पर देख लेने की धमकी दी।
उक्त संदर्भ में फार्मासिस्ट के पिता ने मीडिया को जो जानकारी दी है उसके अनुसार कोरिया जिले के जिला स्वास्थ्य विभाग कार्यालय में भंडार शाखा में फार्मासिस्ट के पद पर पदस्थ आशीष शर्मा से दिनांक 14 फरवरी 2023 को कांग्रेस नेता अरशद इराकी द्वारा फोन करके नेबुलाइजर सेट की मांग की गई। फार्मासिस्ट द्वारा मना किए जाने पर अरशद इराकी ने फोन पर ही अश्लील गालियां दी गईं और धमकी देते हुए फार्मासिस्ट को देख लेने की बात कही गई। 10 मिनट बाद उक्त कांग्रेसी नेता भंडार कक्ष में पहुंच गया और फार्मासिस्ट से नेबुलाइजर न देने को लेकर मारपीट करने लगा और साथ ही शासकीय दस्तावेजों को इधर उधर फेंकने लगा हल्ला गुल्ला सुनकर दो अन्य कार्यालय में पदस्थ सहायक कपिल मरावी व विष्णु बैगा के द्वारा कांग्रेसी नेता को अलग कर भंडार कक्ष से बाहर निकालने की कोशिश की गई तब वह बाहर निकला और दरवाजे पर खड़े होकर फार्मासिस्ट से कहा गया की मुझे समझते क्या हो इस शासकीय भंडार कक्ष से मैं 50 लीटर से ज्यादा सेनिटाइजर कई ऑक्सीजन कनसंटेटर जैसे सैकड़ों सामान ले जा चुका हूं और मुझे ही आज समान मांगने पर नियम बताया जा रहा है। उक्त कांग्रेसी नेता ने यह भी कहा की मैं जमींदार साहब का आदमी हूं और 2 मिनट के अंदर ही जमींदार साहब से कहकर फार्मासिस्ट सहित सीएमएचओ को कहीं और फिंकवाता हूं और कार्यालय से बाहर निकलने पर फार्मासिस्ट का इलाज करता हूं। इसी दौरान ड्रग इंस्पेक्टर विकास लकड़ा हल्ला सुनकर वहां पहुंचे और कांग्रेसी नेता को बाहर ले गए। फार्मासिस्ट के पिता ने यह भी बताया की उन्हे घटना के संदर्भ में जानकारी उनके पुत्र ने फोन से दी और उनके कार्यालय पहुंचने पर सीएमएचओ को इसकी जानकारी दी गई। सीएमएचओ से निर्देश प्राप्त कर पुलिस थाना बैकुंठपुर में भी जानकारी दी गई और तत्पश्चात घटना का परिक्षण कर उच्च अधिकारियों से स्वीकृति प्राप्त कर कांग्रेसी नेता पर अपराध क्रमांक 36/23 भादवि की धारा 254, 506, 332 एवम 186 के तहत मामला दर्ज हुआ और गिरफ्तारी की कार्यवाही आरंभ की गई। आरोपी कांग्रेसी नेता को पुलिस ने गिरफ्तार कर दिनांक 15 फरवरी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से 1 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया। फार्मासिस्ट के पिता ने यह भी बताया की कांग्रेसी नेता अपने रसूख खासकर अपने आका की प्रशासनिक पकड़ का फायदा उठाकर जिला अस्पताल में भर्ती होने का भी प्रयास किया लेकिन नगर के प्रबुद्धजन सहित मीडिया की सतर्कता के कारण वह इसमें असफल रहा और उसे पुनः जेल जाना पड़ा। फार्मासिस्ट के पिता ने आरोप लगाया की आरोपी कांग्रेसी नेता यदि बीमार था तो वह बिना इलाज कुछ मिनटों में स्वस्थ कैसे हो गया।
आरोपी कांग्रेसी नेता ने दी जेल से बाहर आने पर मारपीट की दी है धमकी, फार्मासिस्ट पिता ने आरोप लगाते हुए भयभीत होने की कही बात
आरोपी कांग्रेसी नेता ने जेल से बाहर निकलने पर देख लेने की धमकी दी है दुकान में घुसकर मारपीट करने की धमकी दी है जिससे मैं सहित मेरा परिवार भयभीत है यह आरोप फार्मासिस्ट के पिता ने लगाया है और जो पेशे से दवाई दुकान संचालक हैं। दुकान में घुसकर मारपीट की धमकी मामले में फार्मासिस्ट पिता का यह भी आरोप है की धमकी कई लोगों के बीच दिया गया है और मैं सहित परिवार इसीलिए भयभीत हैं की मेरे सहित मेरे परिवार पर कभी भी उक्त कांग्रेसी नेता हमला कर सकता है।
फार्मासिस्ट के पिता ने अपनी दवाई दुकान बंद करने की कही बात,कांग्रेसी नेता की है दुकान,सूत्र
कांग्रेसी नेता के द्वारा मारपीट की धमकी दिए जाने मामले में फार्मासिस्ट के पिता ने अपनी दवाई दुकान भयभीत होकर बंद करने की बात कही है। फार्मासिस्ट के पिता ने कहा है की उनके सहित उनके परिवार को कांग्रेसी नेता अरशद इराकी से खतरा है इसलिए वह दुकान ही अपनी बंद कर रहें हैं वहीं बताया यह भी जा रहा है की जिस दुकान में फार्मासिस्ट के पिता अपनी दवाई दुकान संचालित करते हैं वह भवन एक बड़े कांग्रेसी नेता का ही है और उसी नेता पर कांग्रेसी नेता और आरोपी अरशद इराकी को संरक्षण देने का आरोप फार्मासिस्ट ने लगाया है।
फार्मासिस्ट के पिता विधायक के हैं करीबी, फिर भी कांग्रेसी नेताओं से हैं परेशान,अजीब है बात
बताया जाता है की फार्मासिस्ट के पिता बैकुंठपुर विधायक के करीबी हैं और विधायक कांग्रेस पार्टी की ही हैं ऐसे में यह अजीब मामला है जहां कांग्रेस पार्टी के ही नेताओ पर फार्मासिस्ट के पिता गंभीर आरोप लगा रहे हैं जबकि मामले का हल बातचीत से निकाला जा सकता था। वैसे सूत्रों की माने तो पूरे मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवम जमीदार का नाम सामने आए और वह कांग्रेसी नेता को संरक्षण देने के मामले में शामिल हैं ऐसी जानकारी सार्वजनिक हो यह कांग्रेस के ही एक निर्वाचित जन प्रतिनिधि की मंशा है।


Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!