Breaking News

मनेन्द्रगढ़/केल्हारी@अमर्यादित वक्तव्य देकर आदिवासी समाज के मान सम्मान को ठेस

Share

पहुंचाने वाले दुर्गा शंकर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने दिया गया ज्ञापन
मनेन्द्रगढ़/केल्हारी 23 फरवरी 2023 (घटती-घटना)। भाजपा के मंच से भाजपा नेता दुर्गा शंकर मिश्रा द्वारा आदिवासी समाज के नेता एवं संवैधानिक पद पर आसीन शासख्सियत के खिलाफ अमर्यादित वक्तव्य देकर आदिवासी समाज के मान सम्मान को ठेस पहुंचाया गया। जिसके विरोध में आज केल्हारी में सर्व आदिवासी समाज के लोग जिला अध्यक्ष शरण सिंह के नेतृत्व में रैली निकाली और थाने पहुंचकर दुर्गा शंकर मिश्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए ज्ञापन दिया।
विदित हो कि कल केल्हारी हाई स्कूल ग्राउंड में आयोजित भाजपा के मंच से दुर्गा शंकर मिश्रा ने अपने भाषण के दौरान आपा खो बैठे थे और उनकी जुबान फिसल गई। उनके द्वारा आदिवासी समाज के कद्दावर नेता और भरत पुर सोनहत विधायक गुलाब कमरो के लिए अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया गया।
आदिवासी समाज के नेता के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करता है तो वह निंदनीय है
शरण सिंह ने कहा की कोई भी व्यक्ति चाहे वह किसी भी पार्टी से जुड़ा हो अगर हमारे आदिवासी समाज के नेता के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करता है तो वह निंदनीय है। गुलाब कमरो जी विधायक के साथ ही सर्व आदिवासी समाज के संरक्षक के पद पर भी हैं।
अपनी वाणी में नियंत्रण का गुण होना जरुरी
डॉ विनय शंकर सिंह राजनीति में सबका विचार धारा अलग हो सकता है रीति नीति अलग हो सकता है लेकिन राजनैतिक ही नही समाज के हर उस शख्स को जो सभ्य समाज में रहता है अपनी वाणी में नियंत्रण का गुण होना ही चाहिए व्यक्तिगत और अशोभनीय टिप्पणी से बचना चाहिए। आज के इस ज्ञापन रैली में आदिवासी समाज के लॉक अध्यक्ष अमोल सिंह मरावी,संतोष सिंह,जनपद सदस्य रोशन सिंह,लक्ष्मी सिंह,रामलाल सिंह, सरपंच शोभन सिंह,विजय सिंह,खुन्ना पाव, नजुरियास एक्का ,वीरभान सिंह,दिगंबर सिंह,बाबूराम, मोती सिंह, रिंपू, अनीत कोल, अमृत के साथ बड़ी संख्या में आदिवासी समाज के लोग रहे।


Share

Check Also

कोरिया@ जनसमस्या निवारण शिविर मे΄ 135 आवेदन प्राप्त,37 आवेदन का स्थल पर निराकरण

Share @ विधायक भईयालाल राजवाड़े ने चौपाल लगाकर लोगो की समस्याए΄ सुनीस΄ब΄धित अधिकारियो΄ को ल΄बित …

Leave a Reply