नयी दिल्ली@अपराधियों का नया पैतरा

Share


अब फर्जी सीबीआई अधिकारी भी बन रहे
नयी दिल्ली ,18 फ रवरी 2023 (ए)।
अपराधियों ने लूट का नया तरकीब निकाल लिया है। अब फर्जी सीबीआई अधिकारी भी बन रहे है और लूट की वारदात को भी अंजाम दे रहे हैं। वहीं दिल्ली पुलिस ने खुद को सीबीआई अधिकारी बताकर 11 लाख रुपये से भरा बैग लूटने के आरोप में एक व्यक्ति और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।
आरोपियों की पहचान शाहीन बाग निवासी मोहम्मद इंतजार (46) और उनके 19 वर्षीय बेटे मोहम्मद यूसुफ के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, पुलिस की एक टीम मंगलवार को सराय काले खां फ्लाईओवर के पास गश्त कर रही थी, तभी उन्होंने एक व्यक्ति को ‘चोर-चोर’ चिल्लाते हुए सुना।
पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) राजेश देव ने कहा, “यह भांपते हुए कि कुछ गलत हो गया है, पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची जहां उन्होंने देखा कि दो लोग भाग रहे हैं। कुछ दूर पीछा करने के बाद दोनों को पकड़ लिया गया।
इस बीच आरोपी का पीछा कर रही पीçड़त भी मौके पर पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसके मालिक ने उसे 11 लाख रुपये नकद से भरा बैग पंजाबी बाग स्थित उसके आवास पर देने के लिए दिया था।
डीसीपी ने आगे बताया, “जब वह पंजाबी बाग जा रहे थे तो पीछे से दो व्यक्ति आए और खुद को सीबीआई अधिकारी बताकर उनका बैग चेक किया। तय सीमा से अधिक कैश ले जाने पर जेल भिजवाने की धमकी दी।


Share

Check Also

श्रीनगर@ जम्मू-कश्मीर में पहले चरण के मतदान के लिए केंद्रों के लिए रवाना हुई पोलिंग पार्टियां

Share @ सात जिलों की कुल 24 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होगा श्रीनगर,17 सितम्बर …

Leave a Reply