Breaking News

छतरपुर@धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को चीन को भस्म करने की चुनौती

Share


स्वामी प्रसाद मौर्य को दिया ये करारा जवाब
छतरपुर , 16 फरवरी, 2023 (ए)। बागेश्वर धाम सरकार यानि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री काफी चर्चा में है। नागपुर में आरोप के बाद कई तरह के आरोप लग रहे हैं। हालांकि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी इसे चुनौती भी दे रहे हैं।
बता दें कि ‘हिंदू राष्ट्र’ के लिए महायज्ञ में जुटे बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने इसे ‘क्रांति’ करार देते हुए कहा है कि जल्द ही इस पर संसद में भी कुछ होने वाला है। उन्होंने कहा कि जिनके भी खून में सनातन है वे इसकी डिमांड करेंगे। अपने बयानों और दावों के लिए इन दिनों मीडिया के सुर्खियों में बने हुए धीरेंद्र शास्त्री ने समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के उस चुनौती पर भी जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि यदि इतनी शक्ति है तो वह चीन को भस्म कर दें।
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने ‘हिंदू राष्ट्र’ को लेकर कहा कि सभी सनातनी इसका समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘जिसके अंदर सनातन का खून होगा, जुनून होगा, वह दिल खोलकर सपोर्ट करेगा, बोलेगा और करवाकर रहेगा। जिसके खून में दिक्कत होगी वह नहीं बोलेगा तो फर्क नहीं पड़ता है।’ उन्होंने काह कि भारत हिंदू राष्ट्र घोषित हो रहा है। क्रांति आ रही है, बहुत जल्दी इस संसद में कुछ होने वाला है।
रामचरित मानस को लेकर दिए गए विवादित बयान की वजह से संतों के निशाने पर आए स्वामी प्रसाद मौर्य ने हाल ही में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर भी सवाल उठाए थे। उन्होंने सोनभद्र में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा था कि यदि बागेश्वर धाम बाबा के पास शक्ति है तो बैठे-बैठे चीन को भस्म कर दें, जो भारत को रोज परेशान करता है।


Share

Check Also

अम्बिकापुर @ कलम बंद का सातवां दिन @ खुला पत्र @देश का चौथा स्तंभ को बचाए कौन?

Share @ बचा लो चौथे स्तंभ को अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है…जिम्मेदार लोगों से …

Leave a Reply

error: Content is protected !!