राजगढ़@कांग्रेस एमएलए कृष्णा पुनिया के खिलाफ एसएचओ सुसाइड मामले में सीबीआई कोर्ट ने वारंट जारी किया

Share


राजगढ़,14 फ रवरी 2023(ए)। कांग्रेस एमएलए कृष्णा पुनिया की परेशानी बढ़ सकती है। 2020 के स्टेशन हाउस ऑफिसर सुसाइड मामले में राजस्थान की स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने पूनिया के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है। रिपोर्ट के मुताबिक कृष्णा पूनिया पर बीकानेर संभाग के राजगढ़ (चूरू) थाने के तत्कालीन प्रभारी विष्णुदत्त बिश्नोई को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है।
फांसी से लटके मिले एसएचओ
बता दें कि कृष्णा पूनिया तीन बार की ओलंपियन, देश के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म श्री और खेल के क्षेत्र में दिए जाने वाले अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किए जा चुके हैं। केंद्रीय जांच ब्यूरो की एक अदालत ने मंगलवार को कांग्रेस विधायक और पूर्व ओलंपियन कृष्णा पूनिया के खिलाफ एक पुलिस अधिकारी की आत्महत्या के मामले में वारंट जारी किया। मई 2020 में एसएचओ को अपने सरकारी आवास पर फांसी पर लटका पाया गया था।
मृतक एसएचआ का व्हाट्सऐप चैट सनसनीखेज!
रिपोर्ट्स के मुताबिक चूरू के पुलिस अधीक्षक को संबोधित एक सुसाइड नोट में, एसएचओ ने कहा था कि वह “अपने चारों ओर बनाए गए दबाव को सहन करने में सक्षम नहीं” थे। एसएचओ और उनके कार्यकर्ता मित्र के बीच एक व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट वायरल हुआ था जिसमें पुलिस अधिकारी ने दावा किया था कि वह “स्थानीय स्तर पर गंदी राजनीति में फंस गया था।”
सीएम गहलोत के
पूर्व ओएसडी
से भी हुई पूछताछ
मामले की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है। इस मामले में पूनिया के अलावा राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पूर्व ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी (ओएसडी) से भी केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई)
के अधिकारियों ने पूछताछ की थी।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply