Breaking News

पटना@बिहार में मुख्यमंत्री नीतिश पर हमला

Share


आक्रोशित लोगों ने फेंका कुर्सी,नहीं मिलने देने से थे नाराज
पटना, 13 फ रवरी 2023 (ए)।
बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर समाधान यात्रा के दौरान औरंगाबाद में कुर्सी फेंकी गई है. समाधान यात्रा के दौरान औरंगाबाद के कंचनपुर में सीएम के ऊपर आक्रोशित लोगों ने कुर्सी फेंकी जो उनके चेहरे के ठीक सामने से गुजरा. इसके बाद सीएम को घेरे में लिए हुए सुरक्षाकर्मियों ने बचाया. दरअसल स्थानीय लोग बिहार के मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी बात कहना चाह रहे थे लेकिन सीएम को उनसे मिलने नहीं दिया गया। इससे लोग आक्रोशित हो गए और वहा कुर्सिया पटकने लगे और फिर टूटी कुर्सी का एक टुकड़ा सीएम नीतीश कुमार की तरफ फेंक दिया जो उनके ठीक चेहरे के सामने से गुजरा. सीएम कुर्सी के टुकड़े से बाल- बाल बचे।
आक्रोशित लोग ने फेंकी सीएम पर कुर्सी
नीतीश कुमार समाधान यात्रा के दौरान सोमवार को सासाराम और औरंगाबाद के दौरे पर थे. वह इस दौरान जिले के बारुण प्रखंड के कंचनपुर पंचायत में पंचायत सरकार भवन का उद्घाटन करने पहुंचे थे. यहां सीएम से लोग मुलाकात कर अपनी समस्या बताना चाहते थे. लेकिन सुरक्षाकर्मी उन्हें सीएम से मिलने नहीं दे रहे थे इससे लोग आक्रोशित हो गए।
हैरान रह गए सीएम नीतीश
तब आक्रोशित लोगों ने वहा हंगामा मचाना शुरू कर दिया और कुर्सियां तोड़ने लगे. इसी बीच भीड़ में से एक शख्स ने टूटी हुई कुर्सी का टुकड़ा सीएम नीतीश कुमार को निशाना बना कर फेंका जो ठीक उनके सामने से गुजरा. सीएम पर कुर्सी फेंके जाने के बाद सुरक्षाकर्मी अवाक रह गये. इसके बाद उन्होंने किसी तरह स्थिति को निंयत्रित किया. इस घटना को देख सीएम भी हैरान रह गये. इस दौरान वहां भारी तनाव की स्थिति हो गई।
समाधान यात्रा पर है सीएम नीतीश कुमार
बिहार के सीएम नीतीश कुमार इन दिनों समाधान यात्रा पर है. यात्रा के दौरान वह विकास कार्यों का जायजा ले रहे हैं. अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे हैं. साथ ही वह चयनित समूह के साथ बैठक कर रहे हैं. लेकिन पिछले 18 साल में सायद यह पहली बार है जब वह लोगों से सीधा संवाद नहीं कर रहे हैं. कोई जनसभा नहीं कर रहे हैं. इससे लोगों में नाराजगी है. और यात्रा के दौरान लोग जगह-जगह हंगामा कर रहे हैं. जिसके बाद बीजेपी ने कहा है कि सीएम को लोगों के बीच जाने में डर लगता है।


Share

Check Also

अम्बिकापुर @ कलम बंद का पंाचवां दिन @ खुला पत्र@ देश का चौथा स्तंभ को बचाए कौन?

Share @ बचा लो चौथे स्तंभ को अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है…जिम्मेदार लोगों से …

Leave a Reply

error: Content is protected !!