Breaking News

रायपुर@4 साल की बच्ची से रेप के आरोप में बस कंडक्टर और प्रिंसिपल गिरफ्तार

Share


रायपुर , 09 फ रवरी 2023 (ए)। चार साल की मासूम से दुष्कर्म मामले में बस कंडक्टर को गिरफ्तार किया गया, वहीं स्कूल प्रबंधन की लापरवाही के चलते प्राचार्य को भी हिरासत में ले लिया गया। चार साल की मासूम से रेप मामले में स्कूल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही सामने आई है।
जांच करने पहुंची कवर्धा पुलिस की टीम को स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे बंद मिले। पुलिस ने इस मामले में स्कूल के प्राचार्य जगदीश सांखला और बस कंडक्टर मुकेश को गिरफ्तार किया है। प्राचार्य की गिरफ्तारी लापरवाही मामले में की गई है। आज इस पूरे मामले का खुलासा कर एसपी कवर्धा लाल उमेद ने मीडिया को दी। घटना सिटी कोतवाली क्षेत्र के एक निजी स्कूल की है।
यहां पढ़ने वाली चार वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म की शर्मनाक वारदात हुई, जिसकी शिकायत पीडç¸त बच्ची की मां ने कोतवाली थाने में दर्ज कराई थी। पीडç¸त परिजनों ने ये शिकायत 7 फरवरी को दर्ज कराई थी। शिकायत दर्ज होने के बाद इस मामले में जमकर हंगामा भी हुआ था। ्रख्ङ्कक्क के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए आरोपी को फांसी देने की मांग की थी।
जानकारी के मुताबिक, चार वर्षीय बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची थी। पूछताछ करने पर बच्ची ने अपने साथ गंदा काम होने की बात कही, जिसके बाद इसकी शिकायत परिजनों ने कवर्धा पुलिस से की थी। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए 2 आरोपियों को पकड़ा है। फिलहाल अभी ये बात स्पष्ट नहीं हो पाई है कि बच्ची के साथ स्कूल में दुष्कर्म हुआ था या फिर कहीं और। पुलिस मामले में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।


Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!