बिलासपुर@कांग्रेसी और एबीवीपी के कार्यकर्ताओं में जमकर मारपीट

Share


परिषद के छात्रों ने घेरा थाना
बिलासपुर , 28 जनवरी 2023 (ए)। तखतपुर में एक बार फिर राजनीति भूचाल आ गया है। जब सरस्वती शिशु मंदिर में कार्यक्रम के दौरान एबीवीपी और कांग्रेस कार्यकर्ता आपस मे भीड़ गए। जमकर मारपीट भी हुई, इसके बाद विद्यार्थी परिषद ने थाने का घेराव कर जमकर नारेबाजी की।
बताया जा रहा है कि विद्यामन्दिर में एबीवीपी का कार्यक्रम चल रहा। कांग्रेसजन भी वह हाथजोडो अभियान के तहत जनसम्पर्क में पहुच गए। जहा परिचय पूछने को लेकर पूरा बवाल और बखेड़ा हुआ। कहा जा रहा कि 15 साल की सत्ता खोने के बाद भाजपा और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बौखलाहट में है और चुनावी साल में माहौल बनाने इस तरह का बखेड़ा कर रहे है।
प्राप्त सूत्रों के अनुसार तखतपुर के सरस्वती सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें एबीवीपी के अधिकारी व पदाधिकारी शामिल थे, संसदीय सचिव एवं पूर्व विधायक रश्मि आशीष सिंह उस कार्यक्रम में पहुंच गई। अचानक स्कूली कार्यक्रम में आते देख एबीवीपी के पदाधिकारियों के द्वारा संसदीय सचिव से पूछा गया कि आप कौन हो, जिस पर पूर्व विधायक रश्मि आशीष सिंह आग बबूला हो गई और कहा कि आप तखतपुर में आकर मुझे नहीं जानते हो, इसी बात पर वाद विवाद बढ़कर हाथापाई तक पहुंच गया और विधायक के सुरक्षा कर्मियों और समर्थकों ने छात्र को पीट डाला। एबीवीपी के द्वारा संसदीय सचिव एवं विधायक का विरोध प्रदर्शन करते हुए तखतपुर थाने में जमकर नारेबाजी की गई और कांग्रेस नेताओं के विरुद्ध लिखित आवेदन थाने में दिया गया।


Share

Check Also

सुकमा@जादू-टोना के शक में पूरे परिवार की हत्या,17 आरोपी गिरफ्तार

Share सुकमा,17 सितम्बर 2024 (ए)। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में हेड-कॉन्स्टेबल और उसके परिवार की …

Leave a Reply