नई दिल्ली@उस तीसरे के कारण हुई श्रद्धा की हत्या

Share


पुलिस की 9 टीमें, एसआईटी का गठन,क्या है 6629 पन्नों की चार्जशीट में
नई दिल्ली,25 जनवरी 2023 (ए)। श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस की चार्जशीट में पुलिस ने कई अहम खुलासे किए हैं। हत्या करने के बाद आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा की लाश के छोटे-छोटे टुकड़े किसी जल्लाद की तरह किए थे। कत्ल का मकसद भी अब साफ हो गया है।
लेकिन सवाल ये है कि आखिर श्रद्धा का वो नया दोस्त कौन था? जिसे लेकर पहले आफताब का उसके साथ झगड़ा हुआ था। फिर उसने श्रद्धा की पिटाई की थी। और इसके बाद उसका कत्ल कर दिया था।
17 मई 2022 को दोस्त से मिलने के लिए गुरुग्राम जा रही थी। वो उस दिन सुबह ही घर से निकल गई थी। श्रद्धा पहली बार गुरुग्राम के इस दोस्त से मिलने निकली थी। यही वो एप था, जिसके जरिए श्रद्धा की मुलाकात आफताब अमीन पूनावाला से हुई थी।
श्रद्धा उस दिन घर नहीं लौटी. आफताब उसका इंतजार करता रहा। शायद वो फोन पर भी रिस्पॉन्ड नहीं कर रही थी। यही वजह थी कि वो पूरी रात परेशान था।
दूसरे दिन यानी 18 मई की सुबह तकरीबन 11 बजे श्रद्धा वापस छतरपुर के फ्लैट पर पहुंची। पुलिस को 18 मई का श्रद्धा का फ्लैट में दाखिल होते हुए सीसीटीवी फुटेज भी मिल चुका है।
जब श्रद्धा वापस आई तो आफताब काफी गुस्से में था उसने पूछा कि वो रात में कहां थी। श्रद्धा ने कोई जवाब नहीं दिया. दोनों के बीच झगड़ा हुआ। मारपीट भी हुई। इसके बाद दोनों जब सामान्य हुए तो साथ में दोनों ने खाना खाया।
मगर इसके बाद फिर से दोनों के बीच झगड़ा होने लगा और आफताब ने इसी दौरान गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हालांकि श्रद्धा के उस दोस्त का नाम पुलिस ने नहीं बताया है।
मंगलवार को दिल्ली पुलिस की संयुक्त पुलिस आयुक्त (साउथ रेंज) मीनू चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया था कि इस मामले की जांच के लिए पुलिस की 9 टीमें बनाई गई थीं। साथ ही एक एसआईटी का गठन किया गया था।
इस केस की जांच का दायरा दिल्ली ही नहीं बल्कि चार राज्यों तक फैला था। जिसमें दिल्ली के अलावा महाराष्ट्र, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश भी शामिल था।
जार्जशीट के मुताबिक, 17 मई 2022 को श्रद्धा अपने दूसरे दोस्त से मिलने गुरुग्राम गई थी। इसके बाद वो 18 मई 2022 की दोपहर वापस लौटी थी। इस बात को लेकर अफताब नाराज हो गया था। इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ और आफताब ने उसकी हत्या कर दी थी।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply