Breaking News

नई दिल्ली @कैदी ने नवीन जिंदल को जाने से मारने की धमकी दी

Share


नई दिल्ली , 24 जनवरी, 2023 (ए )। देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक नवीन जिंदल को जान से मारने की धमकी मिली है। राज्य की सेंट्रल जेल के एक कैदी ने नवीन जिंदल को डाक के जरिए धमकी भरा पत्र लिखा। पत्र में लिखा है कि 48 घंटे के भीतर 50 करोड़ रुपए नहीं मिले तो वह उनकी हत्या कर देगा।
नवीन जिंदल को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोटरा रोड थाने में मामला दर्ज कर लिया है। धमकी भरा लिफाफा कथित तौर पर 18 जनवरी को मिला था।
जानकारी के मुताबिक जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड (जेएसपीएल) के चेयरमैन नवीन जिंदल के नाम का एक लिफाफा पत्रपाली पहुंचा। जेएसपीएल के महाप्रबंधक सुधीर रॉय ने 23 जनवरी को जब लिफाफा खोला तो वह चौंक गए। नवीन जिंदल के नाम लिखे पत्र में अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है। पत्र में यह भी लिखा था कि 48 घंटे के भीतर 50 करोड़ रुपये नहीं मिले तो जान से मार देंगे।
पत्र लिखने वाला व्यक्ति बिलासपुर सेंट्रल जेल का बंदी नंबर 4563-97 निवासी राजेंद्र नगर, बिलासपुर, जुनार बताया जा रहा है। जेएसपीएल प्रबंधन ने कोटरा रोड थाने में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस ने जेएसपीएल के महाप्रबंधक सुधीर रॉय की रिपोर्ट के आधार पर आईपीसी की धारा 386, 506 के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.


Share

Check Also

शिमला@ संजौली में मस्जिद को लेकर हालात बेकाबू

Share @ प्रदर्शनकारियों ने तोड़ा सुरक्षा घेरा शिमला,11 सितंबर 2024 (ए)। हिमाचल प्रदेश की राजधानी …

Leave a Reply