बैकुण्ठपुर@पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा खाली…कांग्रेस समर्थित को सुनाई दिया वीडियो में साली…क्या है सही?

Share

  • शब्दों के समझ व फेर ने कोरिया के बैकुंठपुर विधानसभा में ला दी सियासी गर्माहट
  • पुलिस के लिए वीडियो बना जांच का विषय,वीडियो का होना चाहिए लैब टेस्टिंग… खाली और साली पर सियासत हुई गर्म
  • मैंने कहा खाली विधायक सहित समर्थकों ने सुना उसे गाली,जैसी सोच वैसी ही समझ:भइयालाल राजवाड़े
  • उप चुनाव में बुरी हार से बैखला गए हैं कांग्रेसी,खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाली सथिति:सौभाग्यवती सिंह कुसरो
  • सत्ताधारी दल कांग्रेस ने निकाली पूर्व मंत्री की शवयात्रा किया पुतला दहन
  • नगरपालिका परिसर बैकुंठपुर के सामने कांग्रेस ने की आमसभा भी,पूर्व मंत्री पर कांग्रेसियों ने जमकर भड़ास निकाली
  • मामला पूर्व मंत्री के बयान से जुड़ा हुआ,पूर्व मंत्री पर विधायक के लिए अपशब्दों के प्रयोग का आरोप
  • भाजपा ने भी की प्रेसवार्ता,पूर्व मंत्री के बयान को बताया सही,कहा खाली को गाली सुनना ही गलती हैं कांग्रेसियों की
  • पुलिस भी कैसे करेगी जांच,खाली बोला गया या दी गई गाली पुलिस कैसे करेगी साबित
  • जनपद सीइओ बैकुंठपुर को हटाने अयोजित आंदोलन के दिन पूर्व मंत्री ने दिया था बयान, जिसे लेकर मचा है घमासान
  • कांग्रेसियों ने अमर्यादित शब्द को लेकर पूर्व कैबिनेट मंत्री के खिलाफ खोला मोर्चा शव यात्रा निकाल किया पुतला दहन
  • बीजेपी ने भी कांग्रेस को घेरने के लिए रखी बैठक शाम तक चला सियासी ड्रामा
  • पुलिस भी उलझी खाली और साली में,कैसे करेंगी जांच और कैसे पता चलेगा की खाली बोला या साली?
  • जनपद सीईओ को लेकर विरोध में भाजपा कांग्रेस दोनों उससे अगले दिन से एक दूसरे पर खींच ली तलवार

रवि सिंह –
बैकुण्ठपुर 13 जनवरी 2023 (घटती-घटना)। कोरिया जिले के बैकुंठपुर विधानसभा में इस समय अलग ही सियासत हो रही है सियासत भी ऐसे कि कभी साथ तो कभी एक दूसरे का विरोध, जनपद सीईओ को हटाने के लिए भाजपा कांग्रेस दोनों के विरोध में शामिल हुए शाम तक कांग्रेस ने विरोध से अपना हाथ खींच लिया, उसके बाद बीजेपी पूरी तरीके से इस विरोध पर अपना कब्जा जमा लिया, हालांकि कांग्रेस के भी कई नेताओं ने इस विरोध में अंत तक डटे रहे और माइक से खूब दहाड़ भी लगाई, अंततः विरोध सफल रहा पर देर शाम के बाद अगले दिन से एक नया ही विरोध शुरू हो गया, जनपद पंचायत के विरोध के दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री सत्ता पक्ष के जनप्रतिनिधि के लिए कुछ ऐसा बोल गए कि सत्ता पक्ष के प्रतिनिधि महिला के अपमान को लेकर विरोध में उतर गया, शुक्रवार का दिन भी विरोध भरा दिन रहा इस दिन कांग्रेस पूर्व कैबिनेट मंत्री अमर्यादित बयान को लेकर शव यात्रा निकाल घड़ी चौक बैकुंठपुर में पुतला दहन किया।
बैकुंठपुर शहर में शुक्रवार का दिन काफी गहमा गहमी वाला रहा और सत्ताधारी दल की तरफ से पूर्व कैबिनेट मंत्री भाजपा से पूर्व बैकुंठपुर विधायक रह चुके भइयालाल राजवाड़े की कांग्रेसियों ने शव यात्रा निकाली और बाद में उनका पुतला भी दहन किया। कांग्रेस का आरोप है की पूर्व मंत्री ने बैकुंठपुर विधायक को लेकर अपशब्दों का प्रयोग किया है और उन्हे गाली दी है। कांग्रेस नेताओं ने पूर्व मंत्री द्वारा टीवी इंटरव्यू के दौरान पूर्व मंत्री के द्वारा दिए गए बयान को सामने रखकर यह दावा किया है और उसके बाद उन्होंने शवयात्रा और पुतला दहन किया है। पूरे मामले में जहां सत्ताधारी दल कांग्रेस का अपना पक्ष है और वह दावा कर रही है की पूर्व मंत्री ने गाली दी है वहीं भाजपा सहित पूर्व मंत्री अपना अलग ही पक्ष सामने रख रहें हैं और उनका कहना है गाली नहीं दी गई है खाली को गाली सुना गया है और यह सोच सोच की बात है और जैसी जिसकी सोच वैसी उसकी समझ।

मैंने कहा खाली,कांग्रेस के लोगों ने सुना गाली, जैसी सोच वैसी समझ
पूरे मामले में पूर्व मंत्री भइयालाल राजवाड़े का पक्ष भी सामने आया है और उन्होंने कहा है की उन्होंने कहा था खाली जिसे गाली सुन लिया गया। अब जैसी जिसकी सोच वैसी ही उसकी समझ,मैने गाली नहीं दी और मैं गाली क्यों दूंगा यह पूर्व मंत्री ने अपना पक्ष रखा।
भाजपा ने की बैठक,पूर्व मंत्री के बचाव में भाजपा नेताओं ने सोशल मीडिया पर भी चलाया अभियान
पूर्व मंत्री पर कांग्रेस विधायक को गाली देने का आरोप लगा है, पूर्व मंत्री ने विधायक को गाली दी है यह कांग्रेसियों का आरोप है। आरोप को साबित करने एक वीडियो भी वायरल किया गया है जिसे भाजपा और कांग्रेस के लोग अपनी अपनी तरह से परिभाषित कर रहें हैं और अपना अपना पक्ष रख रहें हैं। कांग्रेस जहां गाली की बात कर रही है वहीं भाजपा पूर्व मंत्री के बचाव में समाने आकर दावा कर रही है की वीडियो उन्होंने भी सुना है और वीडियो में पूर्व मंत्री खाली शब्द का प्रयोग कर रहें हैं गाली कहीं दी ही नहीं गई,भाजपा ने इसको लेकर बैठक की और भाजपा नेताओं ने सोशल मीडिया पर भी पूर्व मंत्री के बचाव में ढेर सारे पोस्ट डालते हुए यह बात सभी के सामने रखी की पूर्व मंत्री ने गाली न देकर केवल खाली शब्द का प्रयोग किया है जिसे गाली सुनना कांग्रेस की भूल है। भाजपा ने एक तरह से सोशल मीडिया पर अभियान इसको लेकर चलाया हुआ है और वह पूर्व मंत्री के पक्ष में हैं।
आमसभा में जमकर भड़ास निकाली कांग्रेसियों ने, पूर्व मंत्री को लेकर कही बहुत सी बात
पूर्व मंत्री ने बैकुंठपुर विधायक को गाली दी है यह आरोप लगाकर कांग्रेस ने बैकुंठपुर में आमसभा की। आमसभा में कांग्रेस नेताओं ने जमकर अपनी भड़ास पूर्व मंत्री के खिलाफ निकाली,सभी ने पूर्व मंत्री को बयानों के मामले में दोषी बताया और यह साबित करने का प्रयास किया की पूर्व मंत्री की यह कोई पहली गलती नहीं है वह पूर्व में मंत्री रहते हुए भी गलत बयानी कर चुके हैं जिसे जनता जानती है। पूर्व मंत्री के पुराने बयानों की सूची सामने रखकर मुख्य रूप से दो कांग्रेस नेताओं ने जमकर पूर्व मंत्री की आलोचना की जिसमे नेता प्रतिपक्ष अन्नपूर्णा सिंह सहित पूर्व जनपद उपाध्यक्ष बैकुंठपुर शामिल रहे जिन्होंने पूर्व मंत्री को अपशदों का प्रयोग लगातार करने वाला बताया और उन्हे बयानों के मामले में कमजोर बताया,नेताप्रतिपक्ष नगरपालिका बैकुंठपुर अन्नपूर्णा सिंह ने पूर्व मंत्री द्वारा सरस्वती सायकल वितरण के दौरान अपनी ही सरकार में मंत्री रहने के दौरान पूर्व मंत्री के द्वारा छात्राओं को लेकर दिए गए गलत बयान के आधार पर उदाहरण देते हुए इस बार भी उसी तरह का बयान देने वाला बताया और राजनीति छोड़ने की बात कही वहीं पूर्व जनपद उपाध्यक्ष बैकुंठपुर अनिल जायसवाल ने तो पूर्व मंत्री के द्वारा लगातार कई बार गलत बयानी की गई ऐसा बताते हुए कई उदाहरण भी दिया गया। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के लिए ब्राह्मण सचिव के लिए, छात्राओं के लिए वहीं कई समाज के लिए दिए गए पूर्व मंत्री के पुराने बयानों को पूर्व जनपद उपाध्यक्ष जैसे याद करके आए थे और उन्होंने उदाहरण दे देकर पूर्व मंत्री को सभी के सामने जमकर कोशा जमकर उनकी आलोचना की।
कांग्रेस की तरफ से शक्ति प्रदर्शन भी साबित हुआ विरोध प्रदर्शन
आज पूर्व मंत्री के बयान को लेकर विरोध पर उतरी सत्ताधारी दल कांग्रेस का पूरा प्रदर्शन शक्ति प्रदर्शन भी साबित हुआ और पूरे विधानसभा से कांग्रेस नेताओं ने इसमें शिरकत की और पूर्व मंत्री के विरोध में सामने आए। कांग्रेस विधायक के पक्ष में पूरी कांग्रेस आज एकजुट नजर आई और कहीं भी कोई गुटबाजी नहीं देखी गई।
जनपद अध्यक्ष भाजपा नेत्री ने विधायक को लेकर कहा खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे
वहीं कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन और पूर्व मंत्री के बयान को लेकर कांग्रेस के पुतला दहन कार्यक्रम को भाजपा नेत्री जनपद अध्यक्ष ने खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे कहावत से जोड़ा और उन्होंने कहा की उप चुनाव में हार से कांग्रेस सहित विधायक बौखला गई हैं और इसीलिए वह अब पूर्व मंत्री की बढ़ती लोकप्रियता के खिलाफ षडयंत्र कर रही हैं। जनपद अध्यक्ष ने यह भी आरोप लगाया की अपनी ही पार्टी की सदस्य जनपद उपाध्यक्ष पर सीइओ जनपद पंचायत द्वारा एफआईआर की कोशिश की गई विधायक ने जनपद उपाध्यक्ष का साथ नहीं दिया और उसी सीइओ को जब हटाने हम सभी एकजुट हुए विधायक को यह रास नहीं आया और उन्होंने पूर्व मंत्री के बहाने अब जनपद सीइओ को बचाने नया खेल खेल दिया है जिससे जनपद सीइओ को न हटाया जाए। जनपद अध्यक्ष ने कई और बातों का जिक्र कर विधायक को घेरने का प्रयास किया और पूरे मामले को बेवजह का मामला बताया।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply