रायपुर@आईएएस खलखो किया गया निलंबित

Share


नशे में दफ्तर पहुंचकर किया था जमकर हंगामा,
सीएम बघेल ने लिया बड़ा एक्शन
रायपुर , 12 जनवरी 2023 ( ए )
। नशे के हालत में दफ्तर पहुंचे एक आईएएस ने जमकर हंगामा किया। हंगामा इतना बढ़ा गया कि आईएएस के घर पर इसकी सूचना देनी पड़ी, जिसके बाद उन्हें घर भेजा गया। मामला छत्तीसगढ़ लोक आयोग का है, जहां सचिव आईएएस सुधाकर खलखो ने बुधवार की सुबह 9.30 बजे नशे में धुत होकर आयोग परिसर में जमकर हंगामा किया।
इस दौरान दफ्तर में केवल कुछ कर्मचारी ही पहुंचे थे। जानकारों ने बताया कि सुधाकर नशे की हालत में शर्ट का बटन खोलकर दफ्तर के बाहर कुर्सी लगाकर बैठ गए और गाली-गलौज करने लगे। सचिव खलखो का यह ड्रामा करीब एक घंटे चला।
जिसकी सूचना उनके घर में दी गई, उसके बाद उनके पिता लेने पहुंचे। इस घटना से क्षुब्ध आयोग के अध्यक्ष टीपी शर्मा ने इसकी शिकायत मुख्य सचिव से की और उन्हें तुरंत हटाने का आग्रह किया। दरअसल, जून के महीने में आईएएस खलखो को लोक आयोग का सचिव बनाया गया था। इसके पहले वे ग्रामोद्योग, हस्तशिल्प विकास बोर्ड, माटी कला बोर्ड, हथकरघा विकास एवं विपणन संघ जैसे विभागों का जिम्मा संभाल रहे थे।
आखिरकार सुधाकर खलखो को राज्य सरकार ने हटा दिया है। सुधाकर खलखो अभी लोक आयोग में सचिव थे। राज्य सरकार ने उन्हें मंत्रालय में संयुक्त सचिव अटैच किया है। राज्य सरकार ने 2009 बैच के अनुराग पांडेय को लोक आयोग के सचिव का अतिरिक्त चार्ज दिया है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply