रायपुर@सीएम बघेल का भाजपा पर करारा वार

Share


बीजेपी की राजनीति का खामियाजा युवाओं को भुगतना पड़ रहा है
अमित शाह के प्रवास को लेकर कही यह बात

रायपुर,07 जनवरी 2023(ए)। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शनिवार को गरियाबंद जिले के दौरे पर रवाना हुए, जहाँ जिले के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। दौरे से पहले हेलीपैड में सीएम ने पत्रकारों से की विभिन्न मुद्दों पर चर्चा भी की है।
अमितशाह के
प्रवास को लेकर मुख्यमंत्री का बयान
भारतीय जनता पार्टी जहाँ-जहाँ चुनाव हारी है वहां वहां फोकस कर रही है। अमित शाह भी उसी के तहत आ रहे है। प्रोटोकॉल के हिसाब से मैं भी जाऊंगा। 2 बजे रविंद्र चौबे जायेंगे और शाम को मैं भी जाने की कोशिश करूंगा।
संविधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को अपने अधिकारों का ध्यान रखना चाहिए, उसमे अतिक्रमण नहीं करना चाहिए। राज्य सरकार से सवाल करना उनके अधिकारों के बाहर है।बिल पारित होने के बाद हस्ताक्षर करना चाहिए, ये राजभवन के माध्यम से राजनीति कर रहे है। राज्यपाल फील्ड में जाकर काम नही करती।
आरक्षण पर हस्ताक्षर को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा
बाकी राज्यों में तो राज्यपाल हस्ताक्षर कर रहे है, पर यहाँ राज्यपाल राजनीति कर रही है। न्यायपालिका और विधायिका के दायरे में रहकर सबको कार्य करना है। राज्यपाल राष्ट्रपति के प्रतिनिधि के रूप में यह है उनका फील्ड का काम नही है।
माइनिक ब्लॉक में आई तेजी पर कहा
राज्य की संपदा में आम जनता का अधिकार है। यहां मिनरल की कोई कमी नहीं है और इन्हीं संशाधनो से पिछली सरकार ने बड़ी बड़ी बिल्डिंग बनाई है। हमारे पास जो संसाधन है उसे हमने आम जनता मजदूरों गरीबों के लिए योजना बनाई। हमारी वित्तीय व्यवस्था बेहतर है।
भरती में हो रही देरी पर कहा
भारतीय जनता पार्टी की राजनीति का खामियाजा युवाओं को भुगतना पड़ रहा है। भारतीय जनता पार्टी के लोग पिछले दरवाजे से राजनीति कर रही है, अब तो कॉलेज का एडमिशन भी इससे प्रभावित हो रहा है। भाजपा नहीं चाहती युवाओं को उनका अधिकार मिले। हम भी लगातार अब इंतजार कर रहे है, कुछ तो रास्ता निकलेगा।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply