बैकुण्ठपुर@चुनावी वर्ष के साथ ही नए वर्ष के पहले दिन कोरिया जिपं उपाध्यक्ष वेदांती तिवारी का मनाया गया जन्मदिवस

Share

  • जो पानी से नहाते है वो लिबाज बदलते है जो पसीने से नहाते है वो इतिहास बदलते है:योगेश शुक्ला
  • जिपं उपाध्यक्ष वेदांती तिवारी के जन्म उत्सव पर उम्मीदवारी का ताल ठोकने वाले तीन चेहरे दिखे एक साथ
  • 1 जनवरी की है जिला पंचायत उपाध्यक्ष वेदांती तिवारी की जन्मतिथि, वर्ष 2023 के प्रथम दिन आदर्श चौक पटना में काटा गया केक
  • बैकुंठपुर विधायक के पटना 84 क्षेत्र में हुए जन्मदिवस आयोजन से भी भव्य रहा आयोजन,जुटे स्वस्फूर्त सैकड़ों लोग
  • जन्मदिवस आयोजन वर्ष 2023 विधानसभा चुनाव में दावेदारी को भी जता गया,शक्तिप्रदर्शन देख लगा ऐसा
  • आदर्श चौक पटना में जिले के वरिष्ठ कांग्रेसजनों कार्यकर्ताओं ने मनाया जिला पंचायत उपाध्यक्ष का जन्मदिवस
  • जिला पंचायत उपाध्यक्ष का जन्म उत्सव आदर्श चौक में धूमधाम के साथ मनाया गया
  • वरिष्ठ हुए एकजुट..क्या वेदांती के चेहरे पर लड़ना चाहेंगे अगला विधानसभा?

रवि सिंह –
बैकुण्ठपुर 02 जनवरी 2023 (घटती-घटना)। कार्यक्रम में रनई जमीदार योगेश शुक्ला ने जिला पंचायत उपाध्यक्ष को बधाई देते हुए कहा कि जो पानी से नहाते हैं वह लिबाज बदलते हैं और जो पसीने से नहाते हैं वह इतिहास बदलते हैं, कुलमिलाकर वरिष्ठ दिग्गज कांग्रेसजनों ने जिला पंचायत उपाध्यक्ष की दावेदारी कहीं न कहीं स्वीकार करनी शुरू कर दी है और जिसका नजारा देखने को मिलने भी लगा है।
जिला पंचायत उपाध्यक्ष कोरिया वेदांती तिवारी का जन्मदिवस 1 जनवरी 2023 को पटना आदर्श चौक दुर्गा पूजा पंडाल में भव्य रूप में मनाया गया और जहां कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेताओं सहित कार्यकर्ताओं की मौजूदगी भी देखी गई और सभी बड़े उत्साह से जिला पंचायत उपाध्यक्ष के जन्मदिवस अवसर पर जन्मदिवस कार्यक्रम में शामिल नजर आए और जिला पंचायत उपाध्यक्ष कोरिया को बधाई देते हुए नजर आए। जिला पंचायत उपाध्यक्ष कोरिया वेदांती तिवारी का इस वर्ष का जन्मदिवस आयोजन यह भी एहसास करा गया कि आयोजन चुनावी वर्ष 2023 के लिए आगाज है और अब जिला पंचायत उपाध्यक्ष पूरी तरह विधानसभा चुनाव में अपनी दावेदारी स्पष्ट रूप से सामने रख रहें हैं और वह पूरी तरह से विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। जिला पंचायत उपाध्यक्ष के समर्थकों में भी जो जोश और जो जुनून देखने को मिला उससे साबित हुआ कि समर्थक भी अब जिला पंचायत उपाध्यक्ष को विधानसभा में जाते हुए देखना चाहते हैं और वह इसके लिए बिल्कुल तैयार हैं और जिला पंचायत उपाध्यक्ष से उनकी उम्मीद है कि वह चुनाव में दावेदारी प्रस्तुत करें और चुनाव लड़कर विधानसभा का रास्ता तय करें।


बड़े उत्साह से मनाया गया जन्मदिन,स्वस्फूर्त जुटे सैकड़ों लोग
जिला पंचायत उपाध्यक्ष कोरिया वेदांती तिवारी का जन्मदिवस पटना 84 क्षेत्र के ग्राम पटना के आदर्श चौक पर स्थित दुर्गा पूजा पंडाल में बड़ी धूमधाम से समर्थकों द्वारा मनाया गया और इस दौरान सैकडों की संख्या में समर्थकों को स्वस्फूर्त जुटते हुए देखा गया और जन्मदिन में शामिल होकर बधाई भी देते देखा गया साथ ही सभी ने अपनी इक्षा भी जाहिर करते हुए कहा कि अब वेदांती तिवारी विधानसभा चुनाव की तैयारी करें और चुनाव लड़कर विधानसभा का रास्ता तय करें।

वरिष्ठ कांग्रेसजनों ने भी जन्मदिवस कार्यक्रम में की शिरकत,दी बधाई
पटना दुर्गा पूजा पंडाल में अयोजित जन्मदिवस कार्यक्रम में वरिष्ठ कांग्रेसजनों ने भी शिकरत किया और उन्होंने भी जिला पंचायत उपाध्यक्ष कोरिया को जन्मदिवस की बधाई दी। नए वर्ष 2023 के प्रथम दिवस आयोजित जिला पंचायत उपाध्यक्ष के जन्मदिवस कार्यक्रम में वरिष्ठ कांग्रेसजनों की उपस्थिति से भी यह तय हुआ कि जिला पंचायत उपाध्यक्ष को लेकर उनके विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर वरिष्ठ कांग्रेसजन भी उत्साहित हैं और वह भी कहीं न कहीं जिला पंचायत उपाध्यक्ष को विधानसभा भेजने आतुर हैं और उनकी भी इक्षा है कि वह विधानसभा जाकर क्षेत्र को बेहतर नेतृत्व प्रदान करने की कोशिश करें।
बैकुंठपुर विधायक के जन्मदिवस कार्यक्रम से भी तुलना हुई पटना में आयोजित कार्यक्रम की
जिला पंचायत उपाध्यक्ष कोरिया के जन्मदिवस अवसर पर ग्राम पटना में आयोजित कार्यक्रम को देखने के बाद लोगों ने बैकुंठपुर विधायक के जन्मदिवस अवसर पर आयोजित किये गए ग्राम पटना में कार्यक्रम को लेकर भी लोग तुलना करते नजर आए और सभी ने माना कि जिला पंचायत उपाध्यक्ष के जन्मदिवस अवसर पर लोगों ने स्वस्फूर्त जन्मदिवस कार्यक्रम में शिरकत की और उन्हें बधाई दी और कार्यक्रम पूरी तरह से समर्थकों द्वारा आयोजित किया गया और कहीं किसी से इसके लिए कोई जोर जबरदस्ती नही की गई।
जुटे कांग्रेस के दिग्गज,खुद जो हो सकते हैं विधानसभा के लिए दावेदार उन्होंने भी कार्यक्रम में पहुंचकर दी बधाई
जन्मदिवस कार्यक्रम वैसे तो जिला पंचायत उपाध्यक्ष के समर्थकों द्वारा आयोजित किया गया था लेकिन कार्यक्रम में कांग्रेस के कई ऐसे दिग्गज भी शामिल होकर जिला पंचायत उपाध्यक्ष को बधाई देते नजर आए जो कहीं न कहीं खुद विधानसभा चुनाव 2023 में अपने आपको दावेदार मान रहें हैं विधानसभा प्रत्याशी बतौर। रनई जमीदार योगेश शुक्ला, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष बैकुंठपुर अशोक जायसवाल व पूर्व जनपद उपाध्यक्ष बैकुंठपुर अनिल जायसवाल इनमें शामिल रहे जिन्होंने जिला पंचायत उपाध्यक्ष को पटना में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचकर बधाई दी।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply