बैकुण्ठपुर@शहर के बिल्डर ने आरोपों के साथ डॉक्टर साहब को दी बधाई,समाज सेवा को लेकर उठाए सवाल

Share

  • चिकित्सक डॉक्टर शर्मा के राजनीतिक प्रवेश को लेकर लगे गंभीर आरोप
  • स्मार्ट कार्ड घोटाला,लकड़ी चोरी मामला,बच्चों की बिक्री मामला,सहित कई गंभीर आरोप लगाए गए सोशल मीडिया पर
  • डॉक्टर साहब के भाजपा से कोरबा क्षेत्र से लोकसभा प्रत्याशी होने पर भी चुटकियां लेते नजर आए लोग
  • कुछ ने लिखा भानुप्रतापपुर उप चुनाव में भाजपा ने जो गलती प्रत्याशी चयन में की क्या वह फिर से उसे दुहराने वाली है?
  • कोरोना वैश्विक महामारी के समय भी बिना पात्रता अपने नर्सिंग होम में कोरोना मरीजों के इलाज का लगा था आरोप।
  • इलाज के दौरान हुई थी मरीज की मौत,जांच न्यायिक लंबित
  • क्या ऐसे ही होते हैं समाज सेवक,जिनपर समाज को ही शोषित करने के लगे हों आरोप?
  • शहर के बिल्डर ने सोशल मीडिया पर उठाए हैं सवाल,लगाए हैं आरोप
  • शहर के बिल्डर ने आरोपों के साथ डॉक्टर साहब को दी बधाई,समाज सेवा को लेकर उठाए सवाल
  • डॉक्टर साहब व बिल्डर के बीच है पनप रहा बहुत बड़ा विरोध, क्या हो सकती है इसकी वजह?

रवि सिंह –
बैकुण्ठपुर 26 दिसम्बर 2022 (घटती-घटना)।
कोरिया जिले के जिला मुख्यालय में निजी नर्सिंग होम का संचालन करने वाले बैकुंठपुर शहर के चिकित्सक डॉक्टर राकेश शर्मा ने 25 दिसम्बर को अपना जन्मदिवस मनाया और जन्मदिवस के दिन चूंकि पूर्व प्रधानमंत्री एवम भाजपा के पितृपुरुष स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेयी का भी जन्म जयंती दिवस था इसलिए उन्होंने उनकी याद में कवि सम्मेलन कराया और इस दौरान उन्होंने अपने नर्सिंग होम में नई सुविधाओं के साथ ऑपरेशन थियेटर का भी शुभारंभ किया। स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेयी की जन्म जयंती पर उन्होंने कवि सम्मेलन कराया और उन्होंने लगभग सभी भाजपा नेताओं सहित कांग्रेस नेताओं को भी इस अवसर पर आमंत्रित किया साथ ही शहर वासियों को भी उन्होंने याद किया।
पूरा कार्यक्रम भव्य रहा और उन्होंने भोज की भी व्यवस्था सभी के लिए की और लगभग उन्होने जिसे भी आमंत्रित किया सभी को कार्यक्रम में शामिल देखा गया और सभी ने कार्यक्रम में शिरकत कर डॉक्टर साहब को जन्मदिवस की बधाई दी वहीं सभी ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेयी के छायाचित्र पर भी श्रद्धासुमन अर्पित किया और उनके जन्म जयंती पर उन्हें याद किया। डॉक्टर साहब का बैनर भी शहर भर में लगा देखा गया जिसमें जन्मदिवस की बधाई लिखी हुई थी और चुन चुनकर भाजपा के नेताओ की फ़ोटो भी बधाई देते छपी देखी गई जो चर्चा का भी विषय रही कि डॉक्टर साहब ने काफी मेहनत की और भाजपा के शीर्ष से अर्श तक के नेताओं को उन्होंने बैनर में जगह दिया और सभी की फ़ोटो इकट्ठा करने में डॉक्टर साहब ने काफी मेहनत की और भाजपा के सभी नेताओं को रिझा पाने में वह कामयाब भी रहे। डॉक्टर साहब ने भाजपा नेताओं के नज को समझा और पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेयी की जन्म जयंती जो डॉक्टर साहब का भी जन्मदिवस है के दिन एक भव्य आयोजन किया और उन्हें मालूम था भाजपाई कार्यक्रम से किनारा नहीं कर सकते क्योंकि मामला पार्टी के पितृपुरुष से जुड़ा हुआ है उनके यादों से जुड़ा हुआ है।
क्या भाजपा और क्या कांग्रेस सभी दलों के लोग हर्षित मन से कार्यक्रम में शामिल हुए?- डॉक्टर साहब ने यह दिन अपने राजनीतिक इक्षा को सामने रखने और भाजपा से भविष्य में प्रत्याशी होने के लिए बेहतर समझा और उन्हें मालूम था भाजपा में स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेयी की स्वीकार्यता का उनको फायदा मिलेगा और सभी भाजपाई उपस्थित होंगे। डॉक्टर साहब ने अपना काम अपना अरमान इस तरह लोगों के सामने रख दिया कि लोग भी सहर्ष सहज देखे गए और कई तो सुबह से शाम तक के कार्यक्रमों में डटे रहे जैसे डॉक्टर साहब अब भाजपा के नए खेवनहार हो चुके हों। क्या भाजपा क्या कांग्रेस सभी दलों के लोग हर्षित मन से कार्यक्रम में शामिल हुए और डॉक्टर साहब की राजनीतिक इक्षा को जानते हुए उन्हें शुभकामनाएं भी प्रदान की।
बिल्डर की सोशल मीडिया पोस्ट आयोजन को मिट्टी पलीद करने जैसा
डॉक्टर साहब का आयोजन सफल रहा लेकिन शहर के ही एक बिल्डर ने सोशल मिडीया पर कुछ ऐसा लिख डाला कि सोशल मीडिया डॉक्टर साहब की महिमा बखान करने की बजाए बुराइयां करने लगा और लगभग बिल्डर की पोस्ट पर जितने भी विचार आये डॉक्टर साहब के विरुद्ध आये। कुलमिलाकर डॉक्टर साहब का पूरा आयोजन और बिल्डर की सोशल मीडिया पोस्ट एक साथ देखी जाए तो मिट्टी पलीद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई और सब कुछ मटियामेट नजर आने लगा।
बच्चा चोरी, स्मार्ट कार्ड घोटाला, अवैध गर्भपात केंद्र चलने का डॉक्टर साहब पर लगाया गया आरोप
डॉक्टर साहब पर शहर के बिल्डर ने बच्चा चोरी सहित स्मार्ट कार्ड घोटाला एवम अवैध रूप से गर्भपात केंद्र का संचालन जैसे गंभीर आरोप लगाए और बिल्डर ने लिखा कि स्मार्ट कार्ड में करोड़ों का घोटाला किया, बच्चा चोर की उपमा मिली हुई है वहीं अवैध गर्भपात मामले में डॉक्टर साहब माननीय उच्च न्यायालय से जमानत में चल रहें हैं। बिल्डर के इन गंभीर आरोपों को सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब लाइक दिए और कमेंट भी किये जो डॉक्टर साहब के लिए कर्णप्रिय नहीं हो सकते जो सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है।
कोरोना मरीज की मौत नर्सिंग होम में जबकि कोरोना मरीज के इलाज की पात्रता नहीं होने का आरोप
शहर के बिल्डर ने डॉक्टर साहब पर यह भी आरोप लगाया कि वह लकड़ी चोरी मामले में फरारी काट चुके हैं वहीं कोरोना संक्रमण के दौरान उन्होंने नियमों साथ ही शासन की नियमों की अनदेखी करते हुए बिना पात्रता नर्सिंग होम में कोरोना मरीज को भर्ती कर उसका इलाज किया और इसी दौरान मरीज की मौत हो गई और मामले में डॉक्टर साहब पर न्यायिक जांच लंबित है। डॉक्टर साहब पर बिल्डर ने जो भी आरोप लगाए हैं सोशल मीडिया पर उन आरोपों को लोगों ने भी सही माना है और कमेंट में स्वीकार किया है।
कुछ ने लिखा भाजपा भानुप्रतापपुर उप चुनाव की गलती नहीं दुहरायेगी
सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने बिल्डर की पोस्ट पर लिखा कि क्या भाजपा भानुप्रतापपुर उप चुनाव की गलती दुहराने वाली है। लोगों ने लिखा कि भानुप्रतापपुर उप चुनाव में भाजपा की हार का कारण उनका प्रत्याशी बना जिसपर गंभीर आरोप थे और डॉक्टर साहब पर भी गंभीर आरोप है ऐसे में यदि लोकसभा चुनाव में डॉक्टर साहब कोरबा लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी होते हैं तो हार सुनिश्चित है यह तय है और भाजपा इतनी बड़ी गलती शायद ही करे।
दुधारू गाय की लात भी मजबूरी
कुछ ने बिल्डर की पोस्ट पर लिखा कि डॉक्टर साहब भाजपा के लिए दुधारू गाय साबित हो सकते हैं इसलिए भाजपा नेताओं की मजबूरी है उनसे जुड़कर रहना इसीलिए उन्हें बैनर पोस्टर के लिए भाजपा नेताओं ने फोटो उपलध कराए जिससे डॉक्टर साहब का आयोजन भाजपाई आयोजन दिख सके और बिना कुछ खर्च किये नेताओं की फ़ोटो जगह जगह छपी नजर आए। कुल मिलाकर दुधारू गाय की लात कहकर भी लोगों ने सोशल मीडिया पर अपने विचार रखे।
बिल्डर ने डॉक्टर साहब को जन्मदिवस की बधाई भी दी
बिल्डर ने डॉक्टर साहब को जन्मदिन की बधाई भी और कटाक्ष करते हुए डॉक्टर साहब को समाजसेवक भी कहा। डॉक्टर साहब और बिल्डर के बीच कुछ अनबन है यह तो पोस्ट से समझ मे आया लेकिन जो लोग पोस्ट में बयान देते नजर आए उनका डॉक्टर साहब से कोई लेना देना नहीं है यह कहा जा सकता है और यदि उनकी बातें समझी जाएं तो डॉक्टर साहब की राजनीतिक यात्रा आरंभ होते ही समाप्त होती नजर आ रही है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply