सूरजपुर @सुरेंद्र गुप्ता के पहल से विश्रामपुर में चौपाटी का जगह चयन के लिए पहुंचे एसडीएम,पुराने जगह पर ही ठेला लगाने के लिए निर्देश

Share


सूरजपुर , 20 दिसम्बर 2022 (घटती-घटना)। सूरजपुर जिले के विश्रामपुर में पिछले कई दिनों से अय्यप्पा मैदान में लग रहे चौपाटी को स्थानांतरित करने स्थानीय प्रशासन को जगह नहीं मिल पा रही है, दो अन्य जगहों को चयनित भी किया जा चुका था लेकिन उस जगह पर भी विरोध होने के बाद ठेला वालों को रोजी-रोटी ठप हो जाने का डर सताने लगा है। शुक्रवार को पुलिस द्वारा ठेला वालों को हटने की हिदायत दी गई थी।
जिसके पश्चात चौपाटी में ठेला लगाकर रोजी-रोटी काम आने वाले सभी लोग आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र गुप्ता के पास पहुंचे थे जिस पर उन्होंने तुरंत पहल करते हुए एसडीएम सूरजपुर पहुंचे जहां एसडीएम रवि सिंह द्वारा स्थानांतरण के पूर्व चौपाटी को नहीं हटाने के लिए अस्वस्थ किया और शनिवार शाम को विश्रामपुर पहुंच एसडीएम सूरजपुर के नेतृत्व में जिला प्रशासन की टीम चौपाटी का जगह बदलने के लिए 2 जगहों हेलीपैड के समीप व लाल मैदान पर विचार किया जाने लगा। इन दोनों जगहों में एक जगह पर चौपाटी लगाने के लिए प्रस्तावित किया जाना है। जब तक अन्य जगह पर लगाने का फैसला नहीं लिया जाता तब तक पुराने जगह अय्यप्पा ग्राउंड में ही सभी ठेला वालों को ठेला लगाकर चौपाटी संचालन करने के निर्देश दिया गया। जिसके बाद जिलाध्यक्ष सुरेंद्र गुप्ता के इस पहल को लोगों द्वारा खूब सराहा जा रहा है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply