Breaking News

रायपुर@रमन सिंह के खाने वाले ट्वीट पर भूपेश का तंज

Share


रायपुर,23 दिसम्बर 2022 (ए)। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष की बुलायी बैठक में शामिल होंगे। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम पहले ही दिल्ली पहुंच चुके हैं, जबकि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बैठक में शामिल होने के लिए रवाना हुए। रायपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारोँ से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रमन सिंह के उस ट्वीट पर तंज कसा, जिसमें रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ी खाने के लिए ग्रामीण रामफल धीवर का धन्यवाद दिया था।
रमन सिंह ने खाना खाते फोटो के साथ लिखा था कि, रामफल धीवर जी के घर बने जिमी कांदा और लालभाजी की बात ही गजब है। मस्तूरी विधायक डॉ कृष्ण मूर्ति बांधी जी और बिलासपुर जिलाध्यक्ष श्री रामदेव कुमावत जी के साथ इस रात्रिभोज में मन आनंदित हो गया।
रमन सिंह के इस ट्वीट को लेकर पूछे एक सवाल पर मुख्यमंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि भाभी जी को छत्तीसगढ़ी खाना बनाना नहीं आता, इसलिए रमन सिंह जी बाहर जाकर छत्तीसगढ़ी खाना खा रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस दौरान आरएसएस के वनभोज सहित प्रधानमंत्री आवास योजना के बजट को लेकर भी प्रतिक्रिया दी।
सीएम बघेल ने बैठक को लेकर कहा कि, आज मल्लिकार्जुन खड़गे जी की अध्यक्षता में सभी प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश प्रभारियों और पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई है। पिछली बैठक में हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा पर चर्चा की गई थी।
अब इसे पूरे देश में संचालित करना है, इस के संदर्भ में बात होगी इसके साथ ही छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का महाधिवेशन होना है, बैठक में इसके बारे में भी औपचारिक चर्चा करूंगा।


Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!