बैकुण्ठपुर@2023 के लिए भाजपा ने बनाया माहौल, वक्त है पछताव का:नारायण चन्देल

Share

  • तुम तो ठहरे परदेसी 2023 में विदेश चले जाओगे: कृष्ण बिहारी जायसवाल
  • 4 साल बाद भाजपा का हल्ला बोल,आम सभा मे दिखी भारी भीड़

-रवि सिंह-
बैकुण्ठपुर 22 दिसम्बर 2022 (घटती-घटना)। भ्रष्टाचारी कांग्रेस हटाओ छत्तीसगढ़ बचाओ अभियान में आज कोरिया जिला मुख्यालय बैकुंठपुर के नगर पालिका कांप्लेक्स में आयोजित भाजपा की आमसभा में भारी भीड़ रही इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व विधायक कटघोरा लखन लाल देवांगन, पूर्व कैबिनेट मंत्री भैयालाल राजवाड़े, प्रबल प्रताप सिंह जूदेव, अनुराग सिंहदेव भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्णबिहारी जायसवाल, शैलेष शिवहरे, श्रीमती रेणुका सिंह, देवेंद्र तिवारी, श्रीमती सौभाग्यवती सिंह, श्रीमती वंदना राजवाड़े, भानु पाल, जवाहर लाल गुप्ता, रवि शंकर शर्मा, डॉ. राकेश शर्मा, लक्ष्मण राजवाड़े, पंकज गुप्ता, अंचल राजवाड़े, हर्ष गुप्ता, शारदा गुप्ता, प्रखर गुप्ता, अनिल साहू, बिपिन बिहारी जायसवाल, लकी सिंह, मंजू जीवनानी, सलमान अहमद, सुवेज अहमद, सुभाष साहू, बसंतराय, राजेश सिंह, अरुण जायसवाल सहित अनेक भाजपाई उपस्थित रहे।
जनता को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने नारा दिया था वक्त है बदलाव का.. जगह-जगह बैनर पोस्टर लगाए थे… लेकिन 2022 आते-आते ही अब जनता के मन मानस में यह बैठ गया है कि वक्त है पछताव का.. उन्होंने कहा कि आज भ्रष्टाचार की गंगा बह रही है पैसे लेकर पोस्टिंग की जाती है पूरा राजस्व अमला भ्रष्टाचार में लिप्त है लोगों को जायज काम के लिए दफ्तरों के चक्कर काटना पड़ता है।
स्थानीय विधायक को आम जनता से मिलती नहीं, अगर भेंट हो जाए तो उसकी समस्या सुनती नहीं
कैबिनेट मंत्री भैयालाल राजवाड़े ने कहा कि स्थानीय विधायक को आम जनता से मिलती ही नहीं है। अगर किसी से भेंट हो भी जाती है, तो उसकी समस्या सुनी नहीं जाती है। आज भी जनता अपनी समस्याओं के समाधान के लिए मेरे पास आ रही है, मुझसे जो संभव मदद हो सकती है मैं करता हूं।
कोरिया जिले के लोग काफी ऊर्जावान हैं
विगत भाजपा नेता प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने कहा कि मेरे पिता स्वर्गीय दिलीप सिंह जूदेव का कोरिया जिले से काफी लगाव था कोरिया जिले के लोग काफी ऊर्जावान हैं तथा विपरीत परिस्थितियों में लड़ना जानते हैं जो उम्मीद है 2023 में कांग्रेस को हराकर भाजपा का कमल खिलाया जाएगा।
चिरमिरी में अवैध कोयले की खदान खुली है तो जनकपुर क्षेत्र में बालू की तस्करी चालू है
अनुराग सिंहदेव ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि चिरमिरी में अवैध रूप से कोयले की खदान खुली है तो जनकपुर क्षेत्र में बालू की तस्करी चालू है।
स्थानीय विधायक जी की उपलब्धि है जिला विभाजन
नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष व शहर भाजपा जिला उपाध्यक्ष शैलेश शिवहरे ने कहा कि बीते 4 साल में स्थानीय विधायक जी केवल एक ही उपललब्धि है जिला विभाजन उन्होंने कहा कि कांग्रेसी विधायक ने भरी सभा में कहा था कि उनके पिता के नाम से मनेंद्रगढ़ जिला बन रहा जिसकी उन्हें खुशी है उनकी सहमति से जिला बनाया गया है। शैलेष शिवहरे ने कहा कि विधायक अपने कार्यकाल की एक भी उपललब्धि नहीं गिना सकती हैं।
छत्तीसगढ़ की सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त
भाजपा नेता तथा जिला उपाध्यक्ष देवेंद्र तिवारी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है उसे उखाड़ फेंकने के लिए हम भाजपाई दिन दृढ़ संकल्पित है। बेरोजगारों को रोजगार देने की वजह यह सरकार रेप कोयला और शराब माफियाओं को रोजगार दे रही है।


Share

Check Also

सुकमा@जादू-टोना के शक में पूरे परिवार की हत्या,17 आरोपी गिरफ्तार

Share सुकमा,17 सितम्बर 2024 (ए)। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में हेड-कॉन्स्टेबल और उसके परिवार की …

Leave a Reply