खंडवा@प्रश्न-पत्र में पूछे गए अश्लील सवाल,भड़की छात्रा

Share


खंडवा,14 दिसंबर 2022 (ए)। मध्यप्रदेश के खंडवा जिले के गर्ल्स कॉलेज में परीक्षा को लेकर मामला तूल पकड़ लिया था। प्रथम वर्ष की छात्राओं ने यहां आपत्ति दर्ज कराई है। छात्राओं के पर्सनालिटी डेवलपमेंट की परीक्षा होने वाली थी।
छात्राओं का आरोप है कि परीक्षा में आपत्तिजनक प्रश्न पूछे गए हैं। उन्होंने कहा कि सिलेबस से जुड़ा एक भी सवाल नहीं पूछा गया है। इस संबंध में छात्रों ने प्रिंसिपल से मिलकर अपनी बात रखी, जिसके बाद टेस्ट रद्द कर दिया गया है।
इसमें सबसे हैरान वाली बात है कि छात्रों से अजीबोगरीब सवाल पूछे गए। आइए जानते हैं कि छात्राओं ने किन सवालों को लेकर आपत्ति दर्ज कराई थी। 
ये हैं आपत्तिजनक सवाल
मुझे कभी-कभी यह चिंता होती है कि मैं कहीं नपुसंक न हो जाऊं।
विपरित लिंग के व्यक्ति से मिलने पर मुझे कुछ घबराहट सी मालूम होती है।
कभी-कभी मैं यह सोचकर परेशान हो जाता हूं कि कोध्र में मैं किसी की हत्या न कर दूं या भारी नुकसान न पहुंचा दूं
बुढ़ाप से शारीरिक शक्ति के क्षीण होने की संभावना मुझे सताया करती है।
अश्लील सवालों पर भड़क गई छात्रा
इन सवालों के बाद कॉलेज की छात्रा भड़क गई। कॉलेज के करीब 2 दर्जन छात्रों ने इसकी लिखित शिकायत प्राचार्य से की। छात्राओं का आरोप है कि ऐसे अश्लील सवाल थे, जिनका जवाब देने में शर्म आ रही थी।
यह सभी छात्रों की गरिमा के खिलाफ है। आगे छात्रों ने बताया कि पर्सनालिटी डेवलपमेंट विषय की जगह मनोविज्ञान की किताब से प्रश्न पूछे गए। जो बिल्कुल आउट ऑफ सिलेबस था। इसके अलावा छात्रों ने बताया कि ऐसे सवाल क्लीनिकल होते हैं, इस तरह के संबंधित लोगों सवाल कर सकते हैं।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply