Breaking News
?????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????

रामानुजगंज@बिहार प्रदेश से रायपुर जा रहा चावल से भरा ट्रक रिंग रोड में पलटा,चालक को लगी गंभीर चोट

Share

  • पृथ्वीलाल केशरी –
    रामानुजगंज 26 नवंबर 2022(घटती घटना)
    बिहार प्रदेश के राजधानी पटना से सीजी 17 केआर 9456 एक ट्रक चावल लेकर रायपुर जा रहा था की रिंग रोड में अंबिकापुर से ट्रक क्रमांक सीजी 07 सीजी 7987 टमाटर लेकर जा रहे झारखंड प्रदेश के गढ़वा जिले को बचाने के चक्कर में ट्रक पलट गया जिसमें चालक को गंभीर चोटें आई है मौके पर उपस्थित जनों ने बीच-बचाव करते हुए उसे रामानुजगंज हॉस्पिटल में इलाज हेतु दाखिला करा दिया गया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लोड ट्रक चावल तीव्र गति से रिंग रोड क्रास कर रहा था कि टर्निंग के समीप सामने से आ रहे टमाटर लोड ट्रक को बचाने के चक्कर में चावल से लोड ट्रक पलट गया। जिसमें चालक राहुल कुमार 23 वर्ष को गंभीर चोट आई है दाहिना पैर फैख्र बताया जा रहा है तो वही बाएं हाथ की अनामिका अंगुली में भी चोट आया है जिसे इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है डॉ. कैलाश कैथवर्स ने बताया कि कोई खतरे की बात नहीं है रिकवर होने में कुछ समय लग सकता है। मौके पर पुलिस विभाग से एएसआई टिकेश्वर यादव संतोष सांड्या,रामलगन,मायापती पहुंचकर आईपीसी की धारा 279 के तहत कानूनी कार्रवाई की गई।
    बड़ा सवाल जब छत्तीसगढ़ में पर्याप्त चावल तो बिहार से आवक क्यों ?
    जब छत्तीसगढ़ प्रदेश में पर्याप्त चावल होने के बावजूद भी बिहार एवं झारखंड प्रदेश से हाइवा ट्रक में चावल लोड कर जाना लोगों को समझ से परे है रिंग रोड में जैसे ही चावल की गाड़ी पलटी वैसे ही देखने वाले का हुजूम उमड़ पड़ा जब लोगों ने पूछा कि ट्रक में क्या लोड है तो परिचालक ने बताया कि ट्रक में चावल लोड है जो बिहार प्रदेश के पटना राजधानी से रायपुर छत्तीसगढ़ जा रहा है बस क्या था लोग आपस में चर्चा करने लगे की हम लोग यहां अभी तो सरकार मुफ्त राशन दे रही है बावजूद इसके अन्य राज्यों से चावल जाना समझ से परे है।

Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!