बिलासपुर@बिलासपुर की प्रियंका का भी श्रद्धा जैसा ही हाल

Share


शव को रखा 3 दिन तक दुकान में,फिर आरोपी का खुलासा
बिलासपुर ,20 नवम्बर 2022 (ए)। बिलासपुर प्रियंका हत्याकांड से शहर में दहशत फैल गई है। हत्या के बाद आरोपी ने शव को 3 दिन तक अपने दुकान में रखा उसके बाद अपने कार से घर ले गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अरेस्ट कर लिया है। लेकिन अब इस मामले में नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं।
प्रियंका भिलाई से पीएससी की कोचिंग करने के लिए बिलासपुर गई थी। प्रियंका पैसे कमाने के अलग-अलग रास्ते खोजती रहती थी। प्रियंका की मौत का कारण पैसा ही है। शेयर बाजार के 15 लाख रुपए के विवाद में आरोपी ने उसे मौत के घाट उतार दिए।
छत्तीसगढ़ के भिलाई के सेक्टर 7 में रहने वाली प्रियंका सिंह ) बिलासपुर के एक इंस्टीट्यूट में पीएससी की तैयारी कर रही थी। इस बीच उसकी दोस्ती दयालबंद में सिटी फार्मेसी नाम से दवा दुकान चलाने वाले आशीष साहू से हुई। आशीष शुरू से ही शेयर बाजार में पैसे लगाकर मुनाफा कमा रहा था। वहीं, प्रियंका शुरू से ही पैसे कमाने की कोशिश में रहती थी। जिस कारण से उसने आशीष के साथ मिलकर शेयर बाजार में पैसे लगाना शुरू किया। उसने करीब 15 लाख रुपए शेयर बाजार में लगा दिए थे।
मुंह में रुई रख गला दबाकर मार डाला
कहा जा रहा है कि दोनों के प्रेम प्रसंग की भी चल रही थी। हालांकि आशीष की शादी 2020 में हो चुकी थी। प्रियंका ने अपने बचे हुए 11 लाख की मांग करने के लिए 15 नवंबर की दोपहर आशीष के दुकान में पहुंची थी। पैसे नहीं मिलने पर वह दुकान के बाहर जोर जोर से चिल्लाने लगी। जिसके बाद आशीष ने उसे दुकान के अंदर बुलाया और कहा बैठकर बातें करते हैं और दुकान का शटर बंद कर दिया।
आवाज दुकान के बाहर जाएगी तो लोग इकट्ठा हो जाएंगे इस डर से आरोपी आशीष ने पास में ही रखी रुई को उठाकर उसके मुह में दबा दिया। पैसे ना देने पड़े ऐसा सोच कर उसमें प्रियंका का गला दबाकर हत्या कर दी। 3 दिन तक वह उसकी लाश को दुकान में ही छुपा कर रखा था लेकिन फंसने के डर से उसे शनिवार तड़के सुबह खुद की कार में डालकर ठिकाने लगाने जा रहा था।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply