Breaking News

जालंधर@जालंधर में आप के करीबी दो लोगों के घर और दफ्तरों पर इनकम टैक्स टीमों की दबिश

Share


जालंधर ,10 नवम्बर 2022। पंजाब के जालंधर शहर में इनकम टैक्स की टीम ने दो जगह सर्च अभियान चलाया। इनकम टैक्स की टीम ने सुबह-सुबह शहर के बड़े उद्योगपति और उनके करीबी आम आदमी पार्टी के नेता के घरों और दफ्तरों में रेड की। दोनों के घरों और दफ्तरों में तलाशी अभियान चल रहा है। इमारतों के बाहर सुरक्षा बल तैनात हैं।
दोनों नेताओं के खाते और बिजनेस का रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है। आप के जिस नेता के घर और ज्योति चौक, टैगोर नगर के पास स्थित दफ्तर-घर में इनकम टैक्स सर्च कर रही है। वह आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के करीबी माने जाते हैं।
इनकम टैक्स की टीमें श्रीनगर और लुधियाना से आई बताई जा रही हैं। बाकी रेड की तरह लोकल अफसरों को इसमें लूप में नहीं रखा गया है। केंद्रीय एजेंसी सर्च अभियान के लिए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों को साथ लेकर आई है।
सुबह सबसे पहले शहर में ये चर्चा थी की ईडी ने शहर के नामी उद्योगपति के ठिकानों पर रेड की है, जिसे बाद में इनकम टैक्स की रेड कहा गया। हालांकि अभी तक किसी भी अधिकारी की ओर से इस बाबत कोई बयान सामने नहीं आया है। इस रेड के बाद शहर में ये भी चर्चा है कि अब केंद्रीय एजेंसियों ने बाकी राज्यों की तरह पंजाब की तरफ भी रुख कर लिया है। विपक्ष समय-समय पर केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का मुद्दा उठाता रहा है। खासकर ईडी की कार्रवाईयां खासी सुर्खियों में रहती हैं।


Share

Check Also

शिमला@ संजौली में मस्जिद को लेकर हालात बेकाबू

Share @ प्रदर्शनकारियों ने तोड़ा सुरक्षा घेरा शिमला,11 सितंबर 2024 (ए)। हिमाचल प्रदेश की राजधानी …

Leave a Reply