सूरत@आम आदमी पार्टी 4 को घोषित करेगी गुजरात सीएम का चेहरा

Share


सूरत, 29 अक्टूबर 2022। दिल्ली और पजाब मे सभी राजनीतिक पार्टियो को शिकस्त देकर शानदार जीत हासिल करने के बाद सीएम की कुर्सी पर कबजा कर चुके आम आदमी पार्टी अब गुजरात फतह के लिए किलेबदी शुरू कर दी है। आम आदमी पार्टी के सयोजक और दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल के नेतृत्व मे आम आदमी पार्टी गुजरात विधानसभा का चुनाव हर हाल मे जीतना चाहती है। सीएम केजरीवाल तीन दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुचे है और लोगो से जनसम्पर्क कर रहे है ।
इस दौरान उन्होने गुजरात के सूरत मे कहा है कि ‘हम चाहते है कि गुजरात के लोग हमे बताए कि अगला मुख्यमत्री कौन होना चाहिए। इसके लिए हम एक नबर और एक ईमेल आईडी जारी कर रहे है आप 3 नवबर को शाम 5 बजे तक इस पर अपनी राय भेज सकते है । हम 4 नवबर को परिणाम घोषित करेगे । केजरीवाल ने एक प्रेस काफ्रेस मे कहा कि गुजरात के लोग 3 नवबर को शाम 5 बजे तक एक नबर- 6357000360 पर sms, whatsapp और वॉयस मैसेज भेजकर अपनी राय दर्ज करा सकते है । इसके अलावा गुजरात के लोग [email protected] पर भी अपनी राय भेज सकते है ।
अरविद केजरीवाल ने कहा कि ‘गुजरात मे इसके पहले विजय रूपानी सीएम थे. उनको बदलकर भूपेद्र पटेल को ले आए ऐसा क्यो किया गया, उनको किसलिए हटाया गया, उसके पहले जब विजय रूपानी को लाया गया था तब भी जनता की कोई राय नही ली गई । इसी तरह भूपेद्र पटेल को जब लाया गया तो किसी से राय नही ली गई कि विजय रूपानी को हटाया जाए या नही?’ केजरीवाल ने कहा कि ‘पजाब मे विधानसभा के चुनाव से पहले हमने ऐसा एक सर्वे करवाया था. जिसमे भगवत मान का नाम बड़े बहुमत से सामने आया था. इसके बाद उनका नाम पजाब के सीएम के लिए घोषित किया गया था ।
राज्य मे पिछले 27 साल से सत्तारूढ़ बीजेपी पर हमला करते हुए अरविद केजरीवाल ने कहा कि अपने इतने लबे शासन काल मे बीजेपी ने कोई विकास नही किया है । अगले 5 साल के लिए भी इनके पास कोई विकास का प्लान नही है. गुजरात की जनता महगाई और बेरोजगारी से त्रस्त है । केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली मे लोगो का बिजली बिल माफ कर दिया गया, सरकारी स्कूलो मे पढ़ाई की व्यवस्था अच्छी हो गई, जनता का मुफ्त इलाज होने लगा. इससे लोगो के पास पैसा बचा । सरकार ने गरीबो के कल्याण की कई योजनाए चलाई है ।


Share

Check Also

श्रीनगर@ जम्मू-कश्मीर में पहले चरण के मतदान के लिए केंद्रों के लिए रवाना हुई पोलिंग पार्टियां

Share @ सात जिलों की कुल 24 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होगा श्रीनगर,17 सितम्बर …

Leave a Reply