गया@देवी देवताओ की मूर्तियो का अपमान,किसी ने खडित किया

Share


आनन-फानन मे कई थानो की पुलिस मौके पर पहुची और मामले की जाच शुरू की.
गया, 26 अक्टूबर 2022। बिहार के गया मे कुछ आसमाजिक तत्वो ने देवी-देवताओ की मूर्तियो को खडित किया है. घटना की खबर मिलते ही आनन-फानन मे कई थानो की पुलिस मौके पर पहुची और मामले की जाच शुरू की. बताया जा रहा है कि साप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है. मौके पर आला अधिकारी के अलावा टेक्निकल सेल की टीम और डॉग स्मड पहुचे और घटना का जायजा लिया. इलाके मे भारी सख्या मे महिला और पुरुष पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.
इस मामले पर एसपी मनीष कुमार ने कुछ भी बोलने से इकार कर दिया है. उन्होने कहा कि जब तक आसपास के सीसीटीवी, टेक्निकल टीम और डॉग स्मयड किसी निष्कर्ष पर नही पहुचते वो इस पर बोलने की जल्दबाजी नही करेगे. साथ ही उन्होने कहा कि जिसने भी यह काम किया है उन आरोपियो को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.
फल्गु तट पर स्थित पचदेव धाम के सस्थापक सदस्य बीगन विश्वकर्मा ने बताया कि वो सुबह टहलने निकले तो उन्होने मा दुर्गा, बजरगबली, विश्वकर्मा भगवान, शिवलिग एव अन्य कई देवी-देवताओ की प्रतिमाए बुरी तरह क्षतिग्रस्त देखा. तुरत ही उन्होने इसकी घटना पुलिस को दी. इसके अलावा उन्होने बताया कि तीन साल पहले भी मदिर के आसपास भू-माफियाओ द्वारा अतिक्रमण के दौरान हिसक वारदातो का अजाम दिया गया था. उपद्रवियो द्वारा किए गए इस काम की वजह से स्थानीय लोगो मे भारी आक्रोश है. उन्होने पुलिस से माग की है कि जल्द से जल्द आरोपियो को पकड़ा जाए. साथ ही मदिर मे आए दिन हो रही हिसक घटनाओ पर लगाम लगाने के लिए सुरक्षा के पुख्ता इतजाम करे. हाल ही यहा पर एक शख्स को गोली मारकर घायल कर दिया गया था।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply