मध्यप्रदेश@गर्ल हॉस्टल मे झाकने वाला युवक हुआ गिरफ्तार

Share


मध्यप्रदेश, 23 अक्टूबर 2022। मध्यप्रदेश के छतरपुर मे एक नौजवान युवक बड़ी ख़राब आदत का शिकार था7वो अक्सर लड़कियो के बाथरूम मे ताक-झाक किया करता था।लड़किया इस युवक की हरकतो से काफी परेशान रहती थी। युवक इतना चालाक था कि कब बाथरूम मे ताक -झाक कर निकल भागता था,लड़कियो को पता ही नही चल पाता था। पीडि़त लडि़कयो ने उसकी बुरी नजरो का कई बार एहसास भी किया। लेकिन उसे पहचान नही पाई।
हालाँकि,कुछ एक लड़कियो को उसका हुलिया समझ मे आ गया। लड़कियो ने उसकी खोजबीन शुरू की,आखç¸रकार एक दूकान मे वो दिखाई दिया। बताया जाता है कि बाथरूम से ताक झाक कर युवक एक दिन जब निकल भागा ,लड़कियो ने उसका पीछा किया,और फिर पुलिस मे शिकायत दर्ज किया।
बताया जाता है कि एक सरकारी गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम मे कथित तौर पर यह बदमाश युवक अक्सर झाँका करता था। उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है। स्थानीय थाने मे छात्राओ ने अपनी शिकायत मे कहा कि उन्होने पूर्व मे भी इस तरह की घटनाए देखी है, लेकिन वह युवक की पहचान नही कर सकी।
छतरपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिह ने बताया कि गर्ल्स हॉस्टल की लड़कियो के एक ग्रुप ने थाने मे शिकायत दर्ज कराई थी, जिसकी बाद आरोपी की पहचान की गई। उसकी पहचान नितेश करोसिया नामक युवक के रूप मे की गई है.
काफी खोजबीन के बाद हॉस्टल से सटे एक स्थानीय किराना दुकान मे लगे सीसीटीवी कैमरे से इस युवक की पहचान की हुई । शिकायत के आधार पर स्थानीय पुलिस ने स्नढ्ढक्र दर्ज की है। खबर आ रही है कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ भारतीय दड सहिता की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply