मुबई@अमिताभ बच्चन के पैर की नस कटी और टाके लगे!

Share


मुबई, 23 अक्टूबर 2022। सदी के महानायक हाल ही मे म्जि शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के सेट पर एक दुर्घटना का शिकार हो गए। इस हादसे मे बिग बी के पैर की नस कट गई, जिसके चलते उन्हे काफी चोट आई। अमिताभ बच्चन ने खुद अपने बलॉग मे इस बात का खुलासा किया है।
महानायक ने बताया कि सेट पर पैर की नस कट जाने के कारण उन्हे तुरत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. उन्होने बताया कि चोट लगने के बाद उनके पैर मे कुछ टाके आए। हालाकि, खुशी की बात यह है कि बिग बी अब पूरी तरह स्वस्थ है।
अमिताभ बच्चन ने खुद फैस से यह कहा है कि अब वह पूरी तरह ठीक है और अब चिता करने की कोई बात नही। अमिताभ बच्चन ने अपने बलॉग मे यह भी बताया कि उन्हे यह चोट कैसे लगी?
अमिताभ बच्चन ने बताया कि मेटल की एक धारदार चीज से उनके बाए पैर के पिछले हिस्से पर कट लग गया, जिसके बाद खून बहना शुरू हो गया। उन्हे तुरत अस्पताल ले जाया गया, जिसके बाद उनके पैर मे टाके आए है। अमिताभ बच्चन फिलहाल खतरे से बाहर है, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हे फिलहाल आराम करने की सलाह दी है। डॉक्टर्स ने बिग बी को पैरो पर जोर देने या चलने से मना किया है। यहा तक कि वो ट्रेडमिल पर भी वॉक नही कर सकते है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply