खरगौन@पाच साल की मासूम को आवारा कुत्तों ने नोचकर मार डाला

Share

सामान लेने दुकान गई थी बच्ची
खरगौन, 22 अक्टूबर 2022।
मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से एक दुखद खबर सामने आई है. यहा सामान लेने दुकान गई पाच साल की बच्ची को आवारा कुत्तों ने नोच-नोचकर मार डाला. आधा दर्जन से ज्यादा कुत्तों ने मासूम पर एक साथ हमला बोल दिया. जब तक कोई उसे बचाने दौड़ता तब तक बच्ची गभीर रूप से घायल हो गई. हमले के दौरान उसके साथ कोई नही था.
बच्ची के पिता मजदूर है और वह काम पर गए हुए थे. घायल बच्ची को बेदिया के एक सरकारी अस्पताल और बाद मे जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.
यह दर्दनाक घटना बेदिया थाना क्षेत्र के बकावा गाव की है. पुलिस के अनुसार मासूम बच्ची सोनिया अपने घर से सामान लेने के लिए किराने की दुकान पर जा रही थी. इसी दौरान कुत्तों ने अचानक उस पर हमला कर दिया और उसकी गर्दन को दबोच लिया. शोर शराबा होने पर इकट्ठा हुए ग्रामीणो ने बड़ी मुश्किल से कुत्तों की गिरफ्त से मासूम को छुड़ाया. लेकिन इलाज के दौरान मासूम ने दम तोड़ दिया.
अब सवाल ये उठ रहा है कि आखिर कैसे आवारा कुत्तों के आतक की वजह से एक मासूम की जिदगी चली गई. कब तक आवारा कुत्तों की वजह से मासूमो की जान जाती रहेगी ? इस पर शासन-प्रशासन को गौर करना बेहद जरुरी है.


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply