चाईबासा,@महिला इजीनियर से गैगरेप, 10 लोगो ने की हैवानियत, आरोपी फरार

Share


चाईबासा, 22 अक्टूबर 2022। झारखड मे रेप और हत्या की खबरे आम होती जा रही है। गुरुवार की शाम भाई के दोस्त के साथ पुराना चाईबासा एयरपोर्ट घूमने गयी सॉफ्टवेयर इजीनियर युवती (26 वर्ष) से दस युवको ने गैगरेप किया। घटना गुरुवार देर शाम की है। नाजुक हालत मे युवती का इलाज चाईबासा सदर अस्पताल मे चल रहा है। बदमाशो ने युवती और उसके भाई के दोस्त के साथ लूटपाट भी की और दोनो को मारपीट कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया।
इधर, वारदात के 24 घटे बीत जाने के बाद भी पुलिस एक भी आरोपी को गिरफ्तार नही कर पाई है। मामले मे युवती के बयान पर मुफस्सिल थाने मे 10 अज्ञात युवको के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। जाच जारी है।
युवती ने बताया कि वह एक प्रतिष्ठित कपनी मे सॉफ्टवेयर इजीनियर है और फिलहाल घर पर रहकर काम कर रही है। गुरुवार देर शाम भाई के दोस्त के साथ घूमने गई थी तभी उसके साथ ये घटना हुई।
गुरुवार शाम भाई के दोस्त के साथ स्कूटी से पुराना चाईबासा एयरपोर्ट घूमने गयी थी। इस दौरान नौ-दस युवक आ धमके और उनलोगो से पूछा कि यहा क्या कर रहे हो? इसके बाद उक्त लड़को ने स्थानीय भाषा मे आपस मे कहा कि आज दोनो को यहा से जाने नही देना है। यह कह युवको ने उनपर हमला कर दिया और मारपीट कर मोबाइल, एटीएम, पर्स, कैश आदि लूट लिये।

भाई के दोस्त के साथ पुराना चाईबासा एयरपोर्ट घूमने गयी सॉफ्टवेयर इजीनियर युवती को उसके भाई के दोस्त के सामने युवक खीच कर कुछ दूरी पर सुनसान जगह ले गए और उसके साथ बारी-बारी से गैगरेप किया। युवती मदद को चिल्लाती रही, लेकिन किसी ने मदद नही की। वारदात के बाद सभी युवक वहा से फरार हो गए। किसी तरह वह स्कूटी चला एयरपोर्ट के पास स्थित किराना दुकान पर पहुची। यहा दुकानदार से फोन लेकर दोस्त से बात की। दोस्त ने उसे वही रुकने को कहा। जान बचाकर भागा साथी मारपीट के दौरान पीडि़ता का साथी किसी तरह जान बचाकर मौके से भाग निकला और मुफस्सिल थाना पहुच घटना की जानकारी दी। रात लगभग 8.45 बजे वह पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुचा, जिसके बाद पीडि़ता को लेकर सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया।
मुफस्सिल के थाना प्रभारी पवन चद्र पाठक ने कहा कि,घटना की छानबीन की जा रही है। दस अज्ञात युवको के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है। पीडि़ता की सदर अस्पताल मे मेडिकल जाच कराने के साथ शुक्रवार को न्यायालय मे 164 का बयान कलमबद कराया गया है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply