नई दिल्ली@पजाब पुलिस से भागे गैगस्टर को दिल्ली पुलिस ने अजमेर से दबोचा

Share


नई दिल्ली, 20 अक्टूबर 2022। पजाब के मानसा मे इस महीने की शुरूआत मे पुलिस की हिरासत से भागे गैगस्टर और पजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकाड के आरोपी को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने राजस्थान के अजमेर से गिरफ्तार किया है। हरियाणा के भिवानी निवासी दीपक उर्फ टीनू के पास से पाच ग्रेनेड और दो ऑटोमेटिक पिस्टल भी बरामद हुए है। पुलिस ने कहा कि लॉरेस बिश्नोई-काला जत्थेदी-सपत नेहरा गिरोह का सदस्य दीपक देश से भागने की योजना बना रहा था जिसके लिए उसने पासपोर्ट भी हासिल किया था। पुलिस ने कहा कि उसे दिल्ली लाया जा रहा है और कोर्ट मे पेश किया जाएगा।
विशेष पुलिस आयुक्त, अपराध, एच.जी.एस. धालीवाल ने कहा कि दीपक के मनसा पुलिस की अपराध जाच एजेसी (सीआईए) की हिरासत से भाग जाने के बाद, विशेष प्रकोष्ठ की कई टीमे तुरत हरकत मे आ गई। उन्होने कहा, टीमो ने आरोपी को पकड़ने के लिए भारत-नेपाल सीमा, बिहार, यूपी, मध्य प्रदेश, छाीसगढ़, पजाब, हरियाणा, हिमाचल और यहा तक कि जम्मू-कश्मीर पर भी कड़ी नजर रखी।
पुलिस ने 18 दिनो की जाच के दौरान कई लोगो को हिरासत मे लिया और गिरफ्तार किया और पाया कि गिरफ्तारी से बचने के लिए दीपक को अतरराष्ट्रीय समर्थन मिल रहा था। विशेष सीपी ने कहा- गहन तकनीकी निगरानी के बाद विशेष प्रकोष्ठ को अजमेर, राजस्थान मे दीपक के होने की खबर मिली वह मृतक गैगस्टर आनदपाल के गढ़ मे रह रहा था। पुलिस टीमो ने छापेमारी की और उसे गिरफ्तार किया।
शुरूआती पूछताछ के दौरान, यह पता चला कि आरोपी रोहित गोदारा का करीबी सहयोगी है, जो अजरबैजान मे रहता है। गोदारा सपत नेहरा का पुराना साथी है। गोदारा के अलावा दीपक का नाम जैक नाम के शख्स से भी जुड़ा, जो यूरोप मे रहता है और अनमोल बिश्नोई का पुराना साथी है। 9 अक्टूबर को, पजाब पुलिस ने दीपक की प्रेमिका को उस समय गिरफ्तार किया था, जब वह मानसा पुलिस से बचने हुए मालदीव जा रही थी।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply