Breaking News

गाजियाबाद@गाजियाबाद मे निर्भया जैसा काड

Share

पाच लोगो ने वारदात को
दिया अजाम युवती की दास्ता सुनकर काप उठेगी रूह
गाजियाबाद, 19 अक्टूबर 2022।
एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। पाच हैवानो ने गाजियाबाद मे निर्भया जैसा काड को अजाम दिया है। दिल्ली की 38 वर्षीय युवती का गाजियाबाद मे 5 लोगो ने अपहरण कर 2 दिनो तक सामूहिक बलात्कार किया। हैवानो ने गैगरेप करने के बाद युवती के प्राइवेट पार्ट मे रॉड घुसा दी। बताया जा रहा है कि युवती सड़क पर हाथ-पैर बधी बोरे मे पड़ी मिली थी। फिलहाल महिला को अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले मे तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए 4 लोगो को हिरासत मे लिया है। पुलिस मामले की जाच कर रही है।
पूछताछ के दौरान युवती ने बताया कि वह दिल्ली मे स्थित नदनगरी की रहने वाली है और गाजियाबाद के नदग्राम क्षेत्र मे अपने भाई के घर एक बर्थडे पार्टी मे गई थी। वहा से वापस लौटते समय उसके साथ 5 लोगो ने अपहरण कर गैगरेप किया है।
एसपी सिटी ने बताया कि कल यानी 18 अक्तूबर की सुबह करीब 3 बजकर 30 मिनट पर थाना नदग्राम पुलिस को यूपी-112 के माध्यम से सूचना मिली कि आश्रम रोड के पास एक युवती पड़ी हुई है. सूचना पर आला अफसर मौके पर पहुचे।
वही इस मामले मे दिल्ली की महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली की लड़की गाजियाबाद से रात मे वापस आ रही थी। जब उसे जबरन गाड़ी मे उठा ले गए. 5 लोगो ने 2 दिन बलात्कार किया और उसके गुप्तागो मे रॉड घुसाई. सड़क किनारे बोरी मे मिली, तब भी रॉड उसके अदर थी। अस्पताल मे जिदगी के लिए लड़ रही है। एसएसपी गाजियाबाद को नोटिस इस्यू किया है। एसपी सीटी ने बताया कि पीडि़ता ने पहले 2 आरोपी बताए थे, लेकिन बाद मे 5 बताए। पुलिस ने इनमे से 4 लोगो को हिरासत मे ले लिया है. अभी तक की जाच मे यह भी सामने आया है कि पीडि़ता का आरोपियो से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है और वह प्रॉपर्टी का विवाद कोर्ट मे भी पहुच गया है।


Share

Check Also

अम्बिकापुर @ कलम बंद का नवां दिन @ खुला पत्र@क्या स्वास्थ्य मंत्री की कुर्सी जाएगी या आरएसएस के होने का मिलेगा फायदा?

Share @ मंत्री के साथ राज्य भर में बिगड़ी स्वास्थ्य विभाग की चाल…क्या कुर्सी बचा …

Leave a Reply

error: Content is protected !!