हैदराबाद @हैदराबाद मे शख्स ने पत्नी और दो बच्चो की हत्या कर की खुदकुशी

Share


हैदराबाद ,17 अक्टूबर 2022। एक चौकाने वाली घटना मे, हैदराबाद मे एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बच्चो की हत्या कर आत्महत्या कर ली। चदनगर इलाके के पापीरेड्डी कॉलोनी मे उनके घर से पड़ोसियो द्वारा दरुगध की शिकायत के बाद पुलिस ने सोमवार को दरवाजा तोड़ा जिसके बाद शव मिले।
घर मे नागराजू, उनकी पत्नी सुजाता और बच्चो सिदप्पा (11) और राम्याश्री (7) के शव पड़े मिले।
पुलिस को आशका है कि घटना शुक्रवार की है। नागराजू ने अपनी पत्नी और बच्चो पर दर्जी के लिए इस्तेमाल की जाने वाली कैची से हमला किया और उन्हे मारने के बाद खुद को फासी लगा ली।
मृतको के शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साइबराबाद पुलिस आयुक्तालय के तहत चदनगर पुलिस स्टेशन मे मामला दर्ज किया गया है।
मूल रूप से सगारेड्डी जिले के जहीराबाद के रहने वाला नागराजू पिछले कुछ सालो से हैदराबाद मे रह रहा था और सेल्समैन का काम कर रहा था।
नागराजू के परिवार के सदस्यो ने कहा कि वह अक्सर अपनी पत्नी के साथ झगड़ता रहता था। उन्हे शक है कि शुक्रवार रात सुजाता के साथ हुए झगड़े के दौरान उसने यह भयावह कदम उठाया।
चूकि पिछले तीन दिनो से घर मे ताला लगा था और दरुगध भी आ रही थी, पड़ोसियो को शक हुआ और पुलिस को सूचना दी।
एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे सभी एगल से मामले की जाच कर रहे है। वे यह भी पता लगाने की कोशिश कर रहे है कि क्या नागराजू को कोई मानसिक समस्या थी या उन्हे अपनी पत्नी के बारे मे कोई सदेह था।
स्थानीय निवासियो के अनुसार सुजाता सिलाई का काम करती थी और बयाज पर पैसे उधार भी देती थी। उन्होने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि परिवार को कोई वित्तीय समस्या नही थी लेकिन नागराजू उसके साथ अच्छा व्यवहार नही कर रहा था।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply