हरिद्वार@बम से उड़ाने की धमकी मिली:रेलवे स्टेशन मे हड़कप

Share

सुरक्षा एजेसिया चौकन्नी
हरिद्वार , 15 अक्टूबर 2022।
देहरादून समेत कई रेलवे स्टेशन और हर की पौड़ी, भारत माता मदिर, बदरीनाथ और केदारनाथ समेत कई मदिरो को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है.
हरिद्वार: उत्तराखंड मे हरिद्वार रेलवे स्टेशन के सुपरिटेडेट को एक धमकी भरा पत्र मिला है. इसमे हरिद्वार, देहरादून समेत कई रेलवे स्टेशन और हर की पौड़ी, भारत माता मदिर, बदरीनाथ और केदारनाथ समेत कई मदिरो को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. पत्र भेजने वाले ने खुद को जैश-ए-मोहम्मद का एरिया कमाडर बताया है. धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सुरक्षा एजेसिया अलर्ट हो गई है.
हरिद्वार रेलवे स्टेशन के सुपरिटेडेट को बीते 10 अक्टूबर को धमकी भरा पत्र मिला था. लेटर भेजने वाले ने खुद को जैश-ए-मोहम्मद का एरिया कमाडर बताया है. इस पत्र मे 25 अक्टूबर को हरिद्वार, देहरादून, रुड़की, नजीमाबाद, काठगोदाम, काशीपुर समेत उत्तराखंड के कई रेलवे स्टेशन को बम से उड़ा देने की धमकी दी गई है.
इसके साथ 27 अक्टूबर को हरिद्वार मे हर की पौड़ी, भारत माता मदिर, चडी देवी, मसा देवी मदिर, केदारनाथ मदिर, बदरीनाथ मदिर, यमनोत्री और गगोत्री को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. धमकी भरे लेटर के बाद खुफिया एजेसियो ने अलर्ट जारी किया है. लेटर भेजने वाले ने अपना नाम जमीर अहमद बताया है और खुद को आतकी सगठन जैश मोहम्मद का एरिया कमाडर बताया है.
इस पत्र मे लिखा है, “हे खुदा मुझे माफ कर जम्मू-कश्मीर मे मारे जा रहे जिहादियो की मौत का बदला जरूर लेगे..तभी ख़ुदा मुझे माफ़ करेगा..खुदा हाफि़ज़” – आतकवादी सगठन जैश-ए-मोहम्मद. हरिद्वार रेलवे स्टेशन के अधीक्षक को पत्र मिलने के बाद उत्तराखंड पुलिस और रेलवे पुलिस इस लेटर को लेकर कोई कोताही नही बरत रही है. ये लेटर कहा से और कैसे आया? इसकी भी जाच की जा रही है. कही इसके पीछे कोई शरारती तत्व तो नही ?
इस धमकी भरे लेटर मिलने के बाद सुरक्षा एजेसिया भी अलर्ट हो गई है.उत्तराखंडपुलिस और रेलवे पुलिस को अलर्ट पर रहने को कहा गया है. अगर आतकी सगठन की धमकी है तो वो अपने मसूबो मे कामयाब न हो पाए।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply