रायगढ़,@छत्तीसगढ़िया ओलपिक के दौरान युवक की मौत,की जा रही है मुआवजे की माग

Share


छत्तीसगढ़िया ओलिपिक के दौरान युवक की मौत,सीएम भूपेश ने किया मुआवजे का ऐलान \
छत्तीसगढ़ मे ओलिपिक की धूम मची हुई है। इस दौरान रायगढ़ मे आयोजित छत्तीसगढ़िया ओलिपिक के तहत कबड्डी प्रतियोगिता मे भाग लिए खिलाड़ी की मृत्यु हो गई। खलते-खेलते युवक सिर के बल गिर गया, और फिर उठ नही पाया। जिसे इलाज के लिए तत्काल हॉस्पिटल ले जाया गया । लेकिन डॉक्टर्स ने युवक को मृत घोसित कर दिया। यह पूरी घटना घरघोड़ा के भालूमार गाव की है।
वही बुधवार को मुख्यमत्री भूपेश बघेल ने कबड्डी खिलाड़ी की मौत पर सवेदनाए जाहिर की है और परिजनो को 4 लाख रुपए का मुआवजा देने की घोषणा की है। कहा कि खेल मे कभी-कभी ऐसे हादसे हो जाते है।
रायगढ़, १2 अक्टूबर 2022। प्रदेश मे छत्तीसगढ़िया ओलपिक की धूम के बीच रायगढ़ के घरघोड़ा से एक दुखद खबर सामने आई है। घरघोड़ा थाना क्षेत्र के भालूमार मे मगलवार शाम कबड्डी खेल मे पटकनी के दौरान एक युवक घायल हो गया, घायल युवक को घरघोड़ा समुदायिक स्वास्थ्य केद्र ले जाया गया जहा डॉक्टरो ने तुरत रायगढ़ रिफर कर दिया। रायगढ़ ले जाने के दौरान रास्ते मे ही युवक की मौत हो गई। रायगढ़ पहुचने के बाद डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। युवक नाम ठडा राम मालाकार उम्र 35 वर्ष बताया जा रहा है । साथ ही परिजनो ने बताया कि मौके पर फर्स्ट एड किट मौजूद नही थी, साथ ही सड़क खराब होने के कारण घरघोड़ा से रायगढ़ नही ले जा सके, तमनार पाली घाट मार्ग मे रायगढ़ जाए जाने के दौरान रास्ते मे युवक ने दम तोड़ दिया। वही भाजपा नेता ओपी चौधरी ने मृतक के परिवार को 50 लाख रूपए मुआवजा देने की माग की है। इसके साथ ही इन आयोजनो की सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे है। वही, रायगढ़ प्रशासन की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नही आई है।


Share

Check Also

सुकमा@जादू-टोना के शक में पूरे परिवार की हत्या,17 आरोपी गिरफ्तार

Share सुकमा,17 सितम्बर 2024 (ए)। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में हेड-कॉन्स्टेबल और उसके परिवार की …

Leave a Reply