पटना@लालू प्रसाद यादव की तबीयत मे कोई सुधार नही,इलाज के लिए पहुचे सिगापुर

Share


पटना, 12 अक्टूबर 2022। राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ती ही जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स मे उनके हेल्थ को लेकर सामने आ रहे अपडेट के अनुसार, लालू की किडनी ठीक से काम नही कर रही है जिस वजह से वे इलाज के लिए सिगापुर गए है।
यहाँ लालू प्रसाद यादव के साथ पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती भी मौजूद है। सिगापुर पहुचने के बाद बेटी रोहिणी ने उन्हे रिसीव किया। पिछले दिनो सीबीआई की विशेष अदालत ने उन्हे इलाज के लिए विदेश जाने की अनुमति दी थी। रोहिणी ने लालू को एयरपोर्ट से उन्हे रिसीव किया है। व्हीलचेयर पर बैठकर लालू के बाहर निकलते ही रोहिणी आचार्य ने झुककर लालू के पैर छुए। लालू ने हाथ उठा कर उन्हे आशीर्वाद दिया।
बता दे कि लालू यादव की किडनी ठीक से काम नही कर रही है। उनका दिल्ली एम्स मे भी इलाज किया जा रहा था। इसके अलावा वह डाइबिटीज, बलड प्रेशर, ह्रदय रोग, थैलीसीमिया, प्रोस्टेट का बढ़ना, यूरिक एसिड के अलावा हड्डियो की बीमारियो से भी पीडि़त है।
डॉक्टरो की मुताबिक लालू यादव की किडनी सिर्फ 20 फीसदी ही काम कर रही है। लालू यादव सिगापुर अपने किडनी के ट्रासप्लाट के लिए गए है। जहा उनकी कई बीमारियो का इलाज भी होगा। लालू यादव ने दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम मे आयोजित खुले अधिवेशन के दौरान ही कहा था कि वो मगलवार को सिगापुर जाएगे।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply