नई दिल्ली/लखनऊ@सपा नेता स्वामी प्रसाद के निजी सचिव समेत 12 लोगो पर केस दर्ज

Share

पीडि़ता ने लगाया ये सनसनीखेज आरोप
नई दिल्ली/लखनऊ, 11 अक्टूबर 2022।
के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के निजी सचिव सज्जाद समेत 12 अन्य लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. गोमतीनगर निवासी एक महिला ने हत्या की कोशिश व छेड़छाड़ का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया है। पीडि़ता ने रविवार रात को गोमतीनगर थाने मे शिकायत दर्ज कराइ थी कि सज्जाद ने उसकी बहन को फसा रखा है।
एक प्रतिष्ठित मीडिया मे प्रकाशित इस्पेक्टर गोमती नगर दिनेश चद्र मिश्रा के बयान के मुताबिक, शारदा अपार्टमेट मे रहने वाली महिला का कहना है कि उसकी बहन सरकारी अफसर है। इसी अपार्टमेट मे सज्जाद भी रहता है। महिला की बहन व सज्जाद मे कुछ समय से अच्छी जान-पहचान है।
महिला को शक है कि सज्जाद ने दो साल से उसकी बहन को फसा रखा है। महिला के अनुसार, नौ अक्तूबर की रात वह छोटी बहन और अन्य रिश्तेदारो के साथ रात के वक्त 1090 चौराहे पर आइसक्रीम खा रही थी। इस बीच सपा नेता का काफिला निकला। महिला ने बहन व रिश्तेदारो को साथ लेकर कार से काफिले का पीछा किया।
स्वामी प्रसाद मौर्य के घर पहुचने पर महिला ने उनसे मिलने की बात कही। इस बीच सज्जाद ने स्वामी प्रसाद मौर्य को बताया कि उक्त महिला कई दिनो से पीछा कर रही है। इस बीच महिला ने सज्जाद पर बहन को परेशान करने का आरोप लगाया। सारी बाते सुनने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य अदर चले गए।
आरोप है कि सज्जाद और अन्य गार्डो ने मिलकर उसे, उसकी बहन और अन्य रिश्तेदारो को पीटा। एक गार्ड ने उनके रिश्ते के भाई की कनपटी पर पिस्टल लगाकर फायर किया। गनीमत रही कि ये मिस हो गया। आरोप है कि महिला की बहन के कपड़े फाड़ दिए गए। किसी तरह महिला जान बचाकर घर पहुची।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply