अम्बिकापुर@धूमधाम से मना शरद पूर्णिमा उत्सव,पलाश के भजनों पर झूम कर नाचे श्रद्धालु

Share


अम्बिकापुर,11 अक्टूबर 2022 (घटती-घटना)। शरद पूर्णिमा के शुभ अवसर पर शरद पूर्णिमा भजन संध्या समिति द्वारा स्थानीय राम मंदिर स्थित भजनाश्रम में शरदो त्सव, शरद पूर्णिमा उत्सव का आयोजन किया गया जहां रायपुर से पधारे सुप्रसिद्ध भजन गायक पलाश शर्मा के भजनों पर झूमते हुए श्रद्धालुओं ने हर्षोल्लास के साथ शरद पूर्णिमा का उत्सव मनाया जहां देर रात तक चांद की बिखरती रोशनी के तले श्रद्धालुओं ने भजन संध्या का आनंद लिया एवं अमृत प्रसादी ग्रहण कर सभी को शरद पूर्णिमा की बधाई दी।
कार्यक्रम की शुरुआत श्री कृष्ण के भजनों से करते हुए पलाश शर्मा ने बाबा श्याम सहित रामदेवरा के बाबा रामदेव के भजनों की भी अद्भुत प्रस्तुति दी इसके साथ ही गरबा एवं महारास का भी रसिक श्रोताओं ने आनंद लिया। इस दौरान अग्रवाल समाज सहित ओसवाल जैन समाज के भक्तों ने देर रात तक भजनों का आनंद लिया।
कार्यक्रम के दौरान अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल महिला सम्मेलन द्वारा शाल और श्रीफल से पलाश शर्मा एवं साथी गायक सौरभ का सम्मान किया गया। वहीं उपस्थित सुधिजनों द्वारा आयोजन समिति को सफल आयोजन के लिए बधाई देते हुए प्रतिवर्ष शरद पूर्णिमा पर ऐसा आयोजन कराते रहने का आग्रह किया गया। वही सुप्रसिद्ध भजन गायक पलाश शर्मा ने भी अंबिकापुर के सुधि श्रोताओं के बीच दोबारा उपस्थित होकर भजन पुष्प वर्षा की इच्छा जताई।
कार्यक्रम के सफल आयोजन में शरद पूर्णिमा भजन संध्या समिति से संभागीय ठेकेदार संघ के अध्यक्ष अतुल सिंह, प्रहलाद गोयल, रामविलास अग्रवाल, हरिकिशन शर्मा, दिनेश शर्मा, शैलेश शर्मा, प्रिया टेंट हाउस, प्रेमलता गोयल, श्रीमती कौशल अंजनी अग्रवाल,वेदप्रकाश शर्मा (बेदी),मनोज सिंह,अनुज शर्मा, सौरभ शर्मा का विशेष योगदान रहा।
साथ ही आयोजन समिति ने अग्रवाल सभा के अध्यक्ष अजय अग्रवाल एवं राम मंदिर के व्यवस्थापक प्रणव मुनि का कार्यक्रम हेतु स्थान प्रदान करने हेतु आभार व्यक्त किया


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply