काकेर@नक्सलियो ने किया आईईडी बलास्ट

Share


काकेर, 07 अक्टूबर 2022। जिले मे नक्सलियो ने कोयलीबेड़ा थाना क्षेत्र के मरकानार के पास ढ्ढश्वष्ठ लास्ट हुआ है। जिसमे बीएसएफ का एक जवान बुरी तरह घायल हो गया है। ये घटना तब हुई जब बीमार जवान को अस्पताल ले जाने के लिए रोड ओपनिग पार्टी निकली थी। जैसे ही मरकानार के जगलो के पास पहुचे, तभी नक्सलियो के प्लाट किए गए ढ्ढश्वष्ठ की चपेट मे जवान आ गए।
बीएसएफ के एक जवान को आई चोट
इस घटना मे एक जवान को गभीर चोट आई है। जिसे नजदीकी अस्पताल मे इलाज के लिए ले जाया गया है। इस दौरान साथ चल रहे अन्य जवानो ने घायल को उठाया और अस्पताल मे भर्ती कराया। फिलहाल जवान की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि जवान के चेहरे पर चोट आई है। अन्य जवान सुरक्षित है। पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि “विस्फोट के समय वहा मौजूद जवान सुरक्षित है। इलाज के लिए घायल जवान को कोयलीबेड़ा हॉस्पिटल लाया गया है। वारदात की सूचना मिलते ही ख्स्स्न के डीआईजी कोयलीबेड़ा के लिए रवाना हो गए है। “
सीएम भूपेश के दौरे से पहले बलास्ट
मुख्यमत्री भूपेश बघेल शुक्रवार से बस्तर सभाग के एक दिवसीय दौरे पर है। वह रायपुर से पहले दतेवाड़ा पहुचे। फिर जगदलपुर मे बस्तर दशहरा की खास रस्म मूरिया दरबार मे शामिल हुए। कुछ देर बाद वह काकेर पहुचेगे। यहा मुख्यमत्री बघेल चरमा क्षेत्र मे लघु फसल प्रसस्करण और मूल्यवर्धन इकाई का उद्घाटन करने वाले है। सीएम के दौरे के मद्देनजर ढ्ढश्वष्ठ बलास्ट के बाद सुरक्षा व्यवस्था को और बढ़ा दिया गया है।


Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!