दुर्ग@छत्तीसगढ़ मे यहाँ बच्चा चोरी के शक मे तीन साधुओ की बेरहमी से पिटाई

Share


दुर्ग, 06 अक्टूबर 2022। जिले के खुर्सीपार क्षेत्र मे बच्चा चोर गिरोह के गिरफ्त मे आने के बाद शहर मे बच्चा चोरी की शका पैरेट्स को सताने लगी है। इसके कारण सदिग्ध लोगो की पिटाई के मामले मे भी सामने आने लगे है। इसी कड़ी मे दशहरा के दिन दुर्ग जिले के भिलाई तीन क्षेत्र मे साधुओ के भेष मे घूम रहे तीन लोगो की पिटाई कर दी गई। भीड़ ने इन साधुओ की पिटाई की जिससे उन्हे जगह जगह चोटे आई है। साधु भेषधारियो की शिकायत पर भिलाई तीन पुलिस ने अज्ञात लोगो के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है।
एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने बताया कि भिलाई -3 थाना क्षेत्र के चरौदा गाव मे दशहरा के दिन तीन लोग साधू के भेष मे घूम-घूमकर भीख माग रहे थे। इस दौरान अफवाह उड़ी कि तीनो साधु के भेष मे बच्चा चोरी के इरादे से घूम रहे है। फिर क्या था भीड़ ने इनकी जमकर पिटाई कर दी। शिकायत मिलने के बाद इस मामले मे भिलाई तीन पुलिस ने साधु भेषधारी तीनो व्यक्तियो का मुलाहिजा कराया। प्रारभिक इलाज के बाद इन्हे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वहीँ पुलिस ने इस मामले मे पिटाई करने वालो के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी पहचान कर रही है।
इधर इस मामले मे एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने कहा कहा है कि भिलाई तीन मे भिक्षा माग रहे साधुओ की पिटाई का मामला सामने आया है। बच्चा चोरी के शक मे यह घटना घटी है। साधुओ को सतही चोटे आई है और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। एसपी पल्लव ने लोगो से अपील करते हुए कहा है कि बच्चा चोरी की अफवाहो पर ध्यान न दे और कानून को अपने हाथ मे न ले। वही उन्होने यह भी कहा है कि जल्द ही साधुओ की पिटाई करने वालो को गिरफ्तार किया जाएगा।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply