दरभगा@मुकेश अबानी को धमकी देने वाले आरोपी की मा ने दिया बड़ा बयान

Share


दरभगा, 06 अक्टूबर 2022। देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अबानी को जान से मारने की धमकी देने वाला युवक को दरभगा जिले के मनिगाछी थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरा गाव से गिरफ्तार किया गया है। मुबई पुलिस गिरफ्तार युवक को अपने साथ ले गई है। युवक पर आरोप है कि अबानी परिवार को जान से मारने की धमकी दिया था। साथ ही मुबई के रिलायस अस्पताल को बम से उड़ाने का भी धमकी दिया था। आरोपी युवक मनीगाछी के ब्रह्मपुरा गाव निवासी सुनील कुमार मिश्र के पुत्र राकेश कुमार मिश्र को मुबई पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार शाम 4 बजे के आसपास सादे लिबास मे पुलिस राकेश के घर पहुची थी। उस समय घर का मुख्य दरवाजा बद था। पुलिस ने दरवाजा खटखटाया, जिसे आरोपी राकेश ने खोला। दरवाजा खोलने के साथ ही पुलिस ने राकेश के मोबाइल पर कॉल किया। कॉल राकेश ने रिसीव किया। जिसके बाद राकेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। स्थानीय लोगो का कहना है कि आरोपी राकेश मानसिक बीमारी का शिकार है।
राकेश के पिता सुनील कुमार मिश्र बिहार इटर काउसिल मे कार्यरत है। वही राकेश मिश्रा की मा ने बतलाया की राकेश मिश्रा पहले पढ़ने मे अच्छा था। मैट्रिक एग्जाम मे भी 80त्न मार्क्स आया था। पटना सेट्रल स्कूल मे पढ़ता था। किसी बात को लेकर स्कूल मे उसको टॉर्चर किया गया। जिसके बाद से वह मानसिक रूप से बीमार रहने लगा। 10 वर्षो से उसका इलाज चल रहा है और दवा खा रहा है। जब कभी दवा खाना छोड़ देता तो लोगो के साथ उलटी सीधी हरकत करने लगता है।
इसी को लेकर पुलिस आई और उसे पकड़ कर ले गई। वही दरभगा एसएसपी अवकाश कुमार ने आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि मुबई पुलिस के द्वारा सूचना मिली थी कि एक युवक के द्वारा मुबई के रिलायस अस्पताल को बम से उड़ाने का धमकी दिया गया था। जिसका लोकेशन दरभगा मे मिल रहा था। जिसके बाद हमने टेक्निकल सेल और सबधित थाना के पुलिस को लगा रखा था और उसकी गिरफ्तारी के बाद राकेश मिश्रा को मुबई पुलिस अपने साथ ले गई। उसे मुबई न्यायालय मे पेश किया जाएगा।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply