पंजाब@पठानकोट मे लगे सनी देओल के ‘लापता’ होने के पोस्टर, स्थानीय लोगो ने कहा-सासद बनने के बाद वे कभी नही आए

Share


पंजाब, 06 अक्टूबर 2022। गुरदासपुर से भाजपा सासद सनी देओल के उनके निर्वाचन क्षेत्र मे पोस्टर लगने शुरू हो गए है। 2019 के चुनाव मे गुरदासपुर से सनी देओल भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी। लेकिन गुरदासपुर ससदीय क्षेत्र मे ही पड़ने वाले पठानकोट मे सनी देओल के गुमशुदगी के पोस्टर दीवारो पर चिपकाए जा रहे है। विभिन्न घरो, रेलवे स्टेशन, वाहन और दीवारो पर सनी देओल के लापता होने के पोस्टर चिपकाए गए है। इसके साथ ही दावा किया जा रहा है कि गुरदासपुर से सासद बनने के बाद सनी देओल अपने ससदीय क्षेत्र मे कभी आए ही नही है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो सनी देओल अपने ससदीय क्षेत्र मे काफी कम सक्रिय रहते है।
स्थानीय लोगो ने कहा कि सासद बनने के बाद वे कभी गुरदासपुर नही गए। वह खुद को पजाब का बेटा कहते है लेकिन उसने कोई औद्योगिक विकास नही किया है, एमपी फड आवटित नही किया है या यहा केद्र सरकार की कोई योजना नही लाई है। एक प्रदर्शनकारी स्थानीय का कहना है कि अगर वह काम नही करना चाहते है, तो उन्हे अपना इस्तीफा दे देना चाहिए। आपको बता दे कि हाल मे ही हुए उपराष्ट्रपति चुनाव और राष्ट्रपति चुनाव मे भी सनी देओल ने वोट नही डाला था। बताया जा रहा था कि वह इलाज के लिए बाहर गए हुए है। सनी देओल धर्मेद्र के बेटे है। उन्होने फिल्मो मे काफी अभिनय किया है। 2019 चुनाव से पहले वे भाजपा मे शामिल हुए थे और पार्टी ने उन्हे गुरदासपुर से उम्मीदवार बनाया था।
पजाब मे गुरदासपुर मे भाजपा की अच्छी पकड़ मानी जाती है। भाजपा ने अब तक गुरदासपुर मे 5 लोकसभा के चुनाव जीते है। फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना ने गुरदासपुर से चार बार चुनाव जीता था। पहली बार उन्हे 1998 मे जीत मिली थी। 1999 मे भी उन्हे जीत मिली। 2004 मे भी गुरदासपुर से विनोद खन्ना सासद बने थे। 2014 मे गुरदासपुर से विनोद खन्ना विजयी हुए थे। हालाकि, उनके निधन पर हुए उपचुनाव मे काग्रेस की ओर से सुनील जाखड़ ने जीत हासिल की थी। 2019 मे सनी देओल को भाजपा ने गुरदासपुर से टिकट दिया था। सनी देओल ने सुनील जाखड़ को हराया था। हालाकि, अब सुनील जाखड़ भी भाजपा मे शामिल हो चुके है।


Share

Check Also

श्रीनगर@ जम्मू-कश्मीर में पहले चरण के मतदान के लिए केंद्रों के लिए रवाना हुई पोलिंग पार्टियां

Share @ सात जिलों की कुल 24 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होगा श्रीनगर,17 सितम्बर …

Leave a Reply