भोपाल@आदिपुरुष’ का टीजर देख भड़के गृह मत्री

Share


बोले- फिल्म से आपत्तिजनक दृश्य नही हटाए तो करेगे कानूनी कार्रवाई…
भोपाल , 04 अक्टूबर 2022।
टीजर आते ही ‘आदिपुरुष’ फि़ल्म विवादो मे घिर गई है। फि़ल्म के एक सीन को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मत्री नरोत्तम मिश्रा ने आपत्ति जताई है। उन्होने मगलवार को फिल्म के निर्देशक को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उन्होने फिल्म से इस दृश्य को नही हटाया तो वे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगे।
राज्य के गृहमत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि टीजर मे विवादित दृश्यो को तुरत हटाया जाना चाहिए, इनमे भगवान हनुमान लेदर के कपड़े पहने नजर आ रहे है। इससे आम आदमी की धार्मिक भावना आहत होती है। उन्होने कहा कि इसे लेकर मै फिल्म के निर्माता ओम राउत को पत्र लिख ऐसे विवादित दृश्यो का हटाने के लिए कह रहा हू, अगर वह इन्हे नही हटाते हे तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
मध्य प्रदेश के गृह मत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैने फिल्म आदिपुरुष का टीजर देखा है, इसमे वाकई आपत्तिजनक सीन है। इसमे हनुमान जी के अगवस्त्र चमड़े के दिखाए गए है, जिससे हमारी धाार्मिक भावनाए आहत हो रही है।
बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का 3डी टीजर जारी होने वाला है। जब से श्री राम की नगरी अयोध्या मे ओम राउत के निर्देशन मे बन रही फिल्म का 2डी टीजर जारी किया गया है, तभी से मेकर्स को सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म के पोस्टर जारी होने के बाद से ही फिल्म मे प्रभास और सैफ अली खान के लुक को ट्रोल किया जा रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले ही मेकर्स और स्टारकास्ट द्वारा की गई गलतियो की वजह से फिल्म के फ्लॉप होने के अनुमान लगाया जा रहा है। इसके अलावा फिल्म मे हनुमान जी के वस्त्रो को लेकर भी आपçा जताई जा रही है।


Share

Check Also

रायपुर@ राज्य के 5 लाख 11 हजार परिवारों के आवास का सपना हुआ पूरा

Share @प्रधानमंत्री ने 2044 करोड़ रूपए की राशि का किया ऑनलाईन अंतरण रायपुर,17 सितम्बर 2024(ए)। …

Leave a Reply