जयपुर@भाजपा ने की काग्रेस विधायको को खरीदने 10 करोड़ की पेशकश : अशोक गहलोत

Share


तुष्टीकरण की राजनीति करती है भाजपा
आज गाधी जयती पर अशोक गहलोत ने खुलकर मीडिया से बाचतीत की. गहलोत ने कहा कि काग्रेस के लिए आगामी विधानसभा चुनाव जीतना जरूरी है । राजस्थान के विधानसभा चुनाव का देशभर मे पार्टी के लिए खास महत्व है । इस दौरान सीएम गहलोत ने बीजेपी पर भी हमला बोला । उन्होने आरोप लगाया कि बीजेपी तुष्टीकरण की राजनीति और देश मे विभाजन का माहौल पैदा कर रही है ।

जयपुर, 02 अक्टूबर 2022। एक सप्ताह पहले राजस्थान मे पैदा हुए राजनीतिक हालात और काग्रेस केअध्यक्ष पद की चुनाव की रेस से बाहर हुए राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने आज भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा कि भाजपा हमेशा से ही विधायको को खरीद फरोख्त कर काग्रेस की एकजुटता को तोड़ने की कोशिश मे लगी रहती है। उन्होने कहा की भाजपा राजस्थान मे काग्रेस की सरकार को गिराने के लिए 10 करोड़ से अधिक मे विधायको को खरीदने की कोशिश की।
गहलोत ने कहा है कि 50 साल के इतिहास मे पहली बार काग्रेस मे ऐसी स्थिति पैदा हुई है । गहलोत ने कहा कि पार्टी के लिए 2 साल पहले गभीर सकट आया था । उस समय जिन 102 विधायको ने सरकार के साथ-साथ पार्टी की इज्जत बचाई थी उन सहयोगी विधायको का विश्वास नही तोडूगा । गहलोत ने कहा कि मै अगर काग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनता तो यह 102 विधायक के साथ नाइसाफी होती ।
जयपुर मे जमकर मचा था राजनीतिक बवाल
गौरतलब है कि बीते 25 सितबर को राजस्थान मे काग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई गई थी । इस बैठक मे शामिल होने के लिए पार्टी आलाकमान ने मल्लिकार्जुन खड़गे और प्रदेश प्रभारी अजय माकन को भेजा था । लेकिन गहलोत खेमे के विधायक सीएम बदले जाने के प्रस्ताव की आशका के कारण इस बैठक मे नही पहुचे. वे सभी गहलोत के करीब मत्री शाति धारीवाल के बगले जुटे थे ।
वहा उन्होने बैठक कर सामूहिक रूप से विधानसभा अध्यक्ष को अपने इस्तीफे सौप दिए थे । इस मामले को लेकर जयपुर मे खासा राजनीतिक बवाल मचा था और काग्रेस की देशभर मे जमकर किरकिरी हुई थी ।


Share

Check Also

गुना@ अपनी प्रेमिका को पाने के लिए मुसलमान लड़का बना हिन्दू

Share गुना,27 अक्टूबर 2024 (ए)। मध्य प्रदेश के गुना जिले में प्रेम प्रसंग का एक …

Leave a Reply