भिलाई,@कुम्हारी हत्याकाड का मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त मे,भाई ही निकला हत्यारा

Share


भिलाई, 30 सितम्बर 2022। कुम्हारी मे हुए 4 लोगो की हत्या के मामले को आखिरकार दुर्ग पुलिस ने 24 घण्टे के भीतर सुलझा लिया है। इस मामले मे 2 आरोपियो की गिरफ्तारी हो चुकी है। बताया जा रहा है कि पुलिस पूछताछ मे ये सख्या और भी बढ़ सकती है।
सूत्रो की माने तो इस हत्याकाड का मुख्य आरोपी मृतक भोलानाथ का भाई ही है, जिसके घर से पुलिस को खून से सने कपड़े और कुछ खून से सने हथियार भी मिले है। महत्वपूर्ण बात ये है कि आपसी विवाद इस हत्याकाड की वजह बना है। बता दे कि कुम्हारी से 5 किलोमीटर दूर ग्राम अकोला की एक बाड़ी मे कल एक ही परिवार के 4 लोगो की हत्या हुई थी। पति पत्नी और बच्चो को बेदर्दी से मौत के घाट उतारा गया था। इस हत्याकाड के बाद जाच के लिए फोरेसिक की टीम, फिगरप्रिट एक्सपर्ट, क्राइमब्राच सहित डॉग स्कॉट मौके पर पहुची हुई थी, जहा डॉग स्कॉट के डॉग पुलिस को बार-बार नदी की ओर ले जा रहे थे। ऐसे मे पुलिस पहले ही नदी के रास्ते आरोपियो के भागने की आशका जता रही थी।
मामले की जाच के लिए दुर्ग एसपी ने 30 सदस्यीय जाच टीम गठित की थी और इस टीम के कुछ सदस्यो को तुरन्त उड़ीसा रवाना किया था, वही हत्याकाड के बाद से गाव से गायब हो गए 6 लोगो की भी पुलिस तलाश कर रही थी। इसी बीच हत्याकाड के बाद उड़ीसा भागे आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त मे है। फिलहाल आरोपियो के फोन को पुलिस ने जप्त कर लिया है और मृतको के फोन से कॉल डिटेल मैच की जा रही है। पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपियो से अब भी पुलिस पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि कुछ और नाम इस मामले मे जुड़ सकते है, वही सूत्रो की माने तो शाम तक पुलिस इस पूरे मामले का खुलासा कर सकती है।

कुम्हारी हत्याकाड का मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त मे, भाई ही निकला हत्यारा


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply