अहमदाबाद@पीएफआईपर बैन के बाद मदरसे मे बड़ी साजिश

Share


गुजरात एटीएस ने किया सील
अहमदाबाद , 30 सितम्बर 2022।
पॉपुलर फ्रट ऑफ इडिया (पीएफआई) पर बैन के बाद वडोदरा मे गुजरात एटीएस ने एक मदरसे पर बड़ी कार्रवाई करते हुए उसे सील कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, मदरसे मे बड़ी साजिश रचने की आशका के मद्देनजर एटीएस ने यह कार्रवाई की है। मामले मे एसीपी एएच राठौड़ा ने बताया कि स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की टीम को जानकारी मिली थी कि एक मस्जिद मे कुछ सदिग्ध गतिविधि चल रही है। यहा प्रतिबधित सगठन ऑल इडिया इमाम काउसिल की बैठक भी हुई थी। इसके बाद पुलिस की टीम ने यहा छानबीन की और इस जगह को सील कर दिया।
पुलिस की टीम ने मदरसे के प्रबधको के साथ पूरे जगह की तलाशी ली। हालाकि, कोई आपçाजनक वस्तु नही मिली। इस जगह की वीडियोग्राफी भी कराई गई है। यहा पर लोगो को किसी भी तरह की सदिग्ध गतिविधि नही करने के सख्त निर्देश दिए गए है। बता दे कि पीएफआई पर गृह मत्रालय ने एजेसियो के इनपुट के बाद पाच साल का बैन लगा दिया है। इसके साथ ही पीएफआई के सहयोगी सगठनो पर भी प्रतिबध लगाया गया है। मत्रालय की ओर से जारी एक लेटर के अनुसार, ये सगठन प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर पीएफआई की मदद करते थे। इसमे से कई सगठनो पर फडिग करने के भी आरोप है।
गौरतलब है कि हृढ्ढ्र ने बीते मगलवार को पीएफआई के कई अलग-अलग ठिकानो पर कार्रवाई करते हुए 247 लोगो को गिरफ्तार किया था। सबसे ज्यादा गिरफ्तारिया कर्नाटक से हुई थी। यहा से 72 लोगो को पकड़ा गया है। इसके बाद उार प्रदेश से 44 और महाराष्ट्र से 43 लोगो को गिरफ्तार किया गया था। वही, दिल्ली, मध्य प्रदेश , असम और गुजरात से भी गिरफ्तारिया हुई है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply