राची@मायके जा रही थी महिला

Share

पति के सामने 6 लोगो ने किया गैगरेप,पीडि़ता की हालत गभीर
राची, 26 सितम्बर 2022।
झारखड के पलामू जिला अतर्गत मनिका थाना क्षेत्र मे 22 वर्षीय एक महिला से छह लोगो ने उसके पति और एक अन्य रिश्तेदार के सामने सामूहिक बलात्कार किया। महिला को बेहद गभीर स्थिति मे मेदिनीनगर स्थित मेडिकल कॉलेज मे दाखिल कराया गया है। गैगरेप को अजाम देने मे शामिल पाच लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया गया कि पलामू के पाटन प्रखड की रहनेवाली महिला का अपने ससुराल वालो से विवाद हो गया था। इसके बाद वह पैदल अपने मायके जाने के लिए निकल गई। ससुराल के लोगो ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह अड़ी रही। इस पर अतत: महिला का पति और उसके बहनोई बाइक से उसे उसके मायके ले जाने के लिए निकले।
रास्ते मे सतबरवा-मनिका थाना क्षेत्र की भलुआही घाटी मे छह लोगो ने उन्हे रोक लिया। उन्होने महिला के पति और उसके बहनोई को बधक बना लिया और इसके बाद महिला को थोड़ी दूर ले जाकर चार घटे तक उसका रेप किया। इसके बाद महिला को एक बाइक पर कही दूसरी जगह ले जाने लगे। महिला रास्ते मे एक कार को देखकर बचाव मे चिल्लाने लगी तो उनकी बाइक असतुलित होकर गिर गयी। आरोपी महिला को छोड़कर भागने लगे, लेकिन इस बीच शोर सुनकर ग्रामीण जुट गये और आरोपियो मे से दो — भोला राम और धर्मेद्र राम को मौके पर दबोच लिया।
ग्रामीणो ने दोनो को बुरी तरह पीटा। बाद मे उन्हे पुलिस को सौप दिया गया। तीन अन्य आरोपियो को अलग-अलग जगहो से गिरफ्तार कर लिया गया है। एक आरोपी अब तक फरार बताया जा रहा है। महिला के पति के बयान पर मनिका थाने मे एफआईआर दर्ज की गई है। महिला को मेडिकल जाच के लिए एमएमसीएच मेदिनीनगर भेज दिया गया है।


Share

Check Also

श्रीनगर@ जम्मू-कश्मीर में पहले चरण के मतदान के लिए केंद्रों के लिए रवाना हुई पोलिंग पार्टियां

Share @ सात जिलों की कुल 24 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होगा श्रीनगर,17 सितम्बर …

Leave a Reply