नई दिल्ली @काग्रेस कार्यकर्ताओ ने केरल के त्रिशूर मे गैस सिलेडर के साथ प्रदर्शन किया

Share


नई दिल्ली , 25 सितम्बर 2022। काग्रेस नेता राहुल गाधी ने आज सुबह केरल के त्रिशूर से अपनी भारत जोड़ो यात्रा फिर से शुरू की। यात्रा मे उनके साथ शामिल सैकड़ो कार्यकर्ताओ ने रसोई गैस की कीमत मे वृद्धि के खिलाफ गैस सिलेडर के आकार के कटआउट और बैनर के साथ प्रदर्शन किया।
150 दिनो तक चलने वाली भारत जोड़ो यात्रा रविवार को सुबह के सत्र मे 11 किलोमीटर की दूरी तय करेगी और पूर्वाह्न करीब 11 बजे वडक्काचेरी मे रुकेगी। इस यात्रा मे के मुरलीधरन, के सी वेणुगोपाल, रमेश चेन्नीथला और वी डी सतीशन सहित काग्रेस के कई वरिष्ठ नेता राहुल गाधी के साथ पैदल चल रहे है। आज काग्रेस कार्यकर्ताओ ने गैस सिलेडर के आकार के कटआउट लेकर यात्रा शुरू की। उन्होने बैनर भी थाम रखे थे, जिस पर देश मे रसोई गैस की कीमते दर्शायी गई थी।
काग्रेस ने आज लोगो से अपील की कि वे इस ऐतिहासिक आदोलन मे शामिल हो, जो मजबूत और आत्मनिर्भर भारत के पुन: निर्माण के लिए है। त्रिशूर मे महिलाओ और बच्चो को राहुल से मिलने के लिए सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए देखा गया।
इस दौरान काग्रेस नेता उनसे बात कर रहे थे, तस्वीर खिचवा रहे थे और सड़क के दोनो ओर खड़े लोगो का हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे थे।
उम्मीद है कि राहुल पूरे रास्ते मे लोगो से मिलते हुए वडक्काचेरी पहुचेगे। वह शाम पाच बजे दूसरे चरण की यात्रा शुरू करेगे। रविवार की यात्रा जिले के चेरुथुरुथी मे समाप्त होगी। गौरतलब है कि काग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 150 दिनो मे 3,570 किलोमीटर की दूरी तय करेगी।

यह यात्रा सात सितबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और जम्मू-कश्मीर मे समाप्त होगी। यात्रा 10 सितबर की शाम केरल मे दाखिल हुई और 19 दिनो मे 450 किलोमीटर की दूरी तय करते हुए एक अक्टूबर को कर्नाटक मे प्रवेश करेगी।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply