मुबई,@बीएमसी ने दिया उद्धव और शिदे गुट को बड़ा झटका

Share

,शिवाजी पार्क मे दशहरा रैली की नही दी मजूरी
मुबई, 22 सितम्बर 2022।
मुबई के शिवाजी पार्क मैदान मे शिवसेना द्वारा भव्य दशहरा रैली आयोजित की जाती है। इस रैली मे हजारो की सख्या मे देश भर के शिवसैनिक यहा एकत्रित होते है और सगठन व पार्टी सम्बधित विभिन्न मुद्दो पर चर्चा की जाती है । इस बार दशहरा रैली को लेकर उद्धव ठाकरे गुट के अलावा एकनाथ शिदे गुट को झटका लगा है। दरअसल बृहन्मुबई महानगरपालिका ने शिवसेना के उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले गुट और महाराष्ट्र के मुख्यमत्री एकनाथ शिदे के नेतृत्व वाले गुट को यहा के शिवाजी पार्क मे दशहरा रैली के आयोजन की अनुमति नही दी। बीएमसी के एक अधिकारी ने आज यह जानकारी दी।
बीएमसी के अधिकारियो के अनुसार, मुबई पुलिस द्वारा उठाए गए कानून व्यवस्था से सबधित मुद्दो के आधार पर शिवाजी पार्क मे रैली आयोजन की अनुमति देने से इनकार किया गया। बीएमसी आयुक्त इकबाल सिह चहल ने बताया कि बीएमसी प्रशासन ने शिवसेना के दोनो गुटो को पाच अक्टूबर को दशहरा के अवसर पर शिवाजी पार्क मे एक रैली के आयोजन की अनुमति देने से इकार कर दिया है।
अधिकारियो ने बताया कि बीएमसी ने पत्र भेजकर दोनो गुटो को अनुमति नही देने की जानकारी दी है। ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना के अनिल देसाई ने 22 अगस्त को बीएमसी को मध्य मुबई के प्रतिष्ठित पार्क मे रैली आयोजित करने की अनुमति के लिए आवेदन किया था। बाद मे 30 अगस्त को शिदे गुट के विधायक सदा सर्वकर ने भी दशहरा रैली आयोजित करने के लिए बीएमसी के जी-नॉर्थ वार्ड से अनुमति को लेकर आवेदन किया था। पिछले हफ्ते शिदे गुट को मुबई के बाद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के एमएमआरडीए मैदान मे एक रैली करने की अनुमति मिली थी।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply