नोएडा,@रेमडिसिविर के नाम पर कालाबाजारी करने वाले बॉलीवुड एक्टर समेत दो गिरफ्तार

Share


नोएडा, 21 सितम्बर 2022।करोना काल मे लोगो के साथ काफी जालसाजी और ठगी हुई। जिसकी शिकायत उस दौरान की गई थी और धीरे-धीरे पुलिस उसकी जाच कर रही थी। अब कई ऐसे मामले निकल कर बाहर आ रहे है जिनमे कई नामी-गिरामी लोग भी आम जनता को ठगने से बाज नही आए। ऐसे लोगो मे वो लोग भी है जो बड़े चेहरे है, बड़े नाम है और बड़ी हस्तिया है। नोएडा पुलिस ने कोविड काल के दौरान फर्जी वेबसाइट बनाकर रेमडेसिविर इजेक्शन बेचने वाले शॉर्ट मूवी के अभिनेता समेत दो लोगो को गिरफ्तार किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद की रहने वाली निधि ने मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमे उन्होने बताया था कि उनकी मा के इलाज के लिए इजेक्शन की आवश्यकता थी। बहुत ढूढने पर इजेक्शन नही मिला तो उन्होने वेबसाइट पर तलाश की। वहा उन्हे एक वेबसाइट पर राहुल से उनका सपर्क हुआ। इजेक्शन के लिए 1,15,000 रूपए बैक खाते मे उन्होने ट्रासफर कर दिए और उसके बाद नबर बद हो गया।
नोएडा पुलिस की साइबर क्राइम पुलिस ने जब मामले की जाच की तो पता चला गाजियाबाद निवासी मयक खन्ना और राज नगर निवासी यश मेहता ने इस ठगी को अजाम दिया है। पुलिस ने दोनो को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने यह भी बताया कि यश शॉर्ट फिल्मो का अभिनेता है। जबकि मयक खन्ना बीपीओ मे काम करता है। कोविड काल के दौरान दोनो ने कई लोगो से ठगी की थी। फर्जी वेबसाइट और सोशल मीडिया के माध्यम से इजेक्शन के नाम पर वह पैसे ले लेते थे और फिर फोन बद कर लेते थे।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply