रायपुर@दुबई की फेयरमोट होटल मे जुटे छत्तीसगढ़ के 70 सटोरिये,हुई ग्रैड सक्सेस पार्टी !

Share


रश्मिका मदाना,सन्नी लियोनी समेत कई सेलिब्रिटी हुए शामिल
रायपुर, 20 सितम्बर 2022।
ऑनलाइन गेमिग ऐप महादेव बुक के बिना रोक-टोक के शानदार तीन साल पूरे होने पर दुबई मे ग्रैड सेलिब्रेशन हुआ। आयोजक और कोई नही ऑनलाइन सट्टा कारोबार के बेताज बादशाह भिलाई-दुर्ग के दो युवक सौरभ चद्राकर और रवि उप्पल थे।
इस आयोजन मे पैसा पानी की तरह बहाया गया। इसका अदाज़ इसी से लगाया जा सकता है कि भिलाई, दुर्ग, राजनादगाव, रायपुर, बिलासपुर से अपने दोस्तो और महादेव बुक की आईडी धारको को आमत्रित किया गया था। मज़े की बात यह कि 15 से 19 सितम्बर तक के लिए सभी की एयर फेयर (टिकट किराया), रहने और खाने के साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटीस से शाम रगीन करने का इतज़ाम भी सौरभ-रवि ने किया था। खिलने-पिलाने का यह दौर बॉलीवुड के कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा, सिगर मिक्का, बादशाह, अभिनेत्री सन्नी लियोनी समेत कई टीवी एक्टर और मॉडल्स के साथ चला। बाकायदा वीडियो और ऑनलाइन इन्विटेशन भी दिया गया था।
यू तो मौज मस्ती 16 सितम्बर से शुरू हो गई थी, लेकिन बताते है कि 18 सितबर को रात 9 बजे से दुबई की बुजऱ् खलीफा से महज़ चद कदम दूर ट्रेड सेटर होटल फेयरमॉन्ट के द थियेटर मे आलीशान आयोजन किया गया था। ऑनलाइन गेमिग ऐप महादेव बुक और छत्तीसगढ़ की पुलिस को जिन दो सटोरियो सौरभ-रवि की तलाश है।उन्होने बेधड़क तीसरी सालगिरह मनाया। छत्तीसगढ़ पुलिस को तो कानो कान खबर नही पड़ी लेकिन छत्तीसगढ़, ओडिशा, एमपी के उन प्रमुख शहरो के युवको की टोली दुबई गई जिसकी खबर मिडिया को थी। जानकारी के मुताबिक महादेव ऐप से जुड़े लोग लौट आए है लेकिन महादेव के कर्ता-धर्ता सौरभ और रवि के दोस्त अभी भी दुबई मे एजॉय करने रुके हुए है।
महादेव,कई सौ करोड़ का हो गया है कारोबार
गेमिग ऐप महादेव बुक तीन साल मे कई सौ करोड़ रूपये के मुनाफा वाला बन गया है। भिलाई-दुर्ग के दो लड़को सौरभ, रवि और इनके दो दोस्तो रोहित तिर्की और राज गुप्ता द्वारा देशभर मे आईडी भी बल्क मे बनती गई है। दुबई, ऑस्ट्रेलिया, लन्दन, क¸तर समेत गल्फ की अन्य कट्री मे एजेट तैनात है। पाच हज़ार से 5 लाख की आईडी तो बेहिसाब और नो लिमिट वाले भी है।
पुलिस की ख़ामोशी से बढ़ा है मनोबल
सालभर पहले रायपुर और दुर्ग पुलिस ने सट्टेबाजो पर बड़ी कार्रवाई किया था। उसी वक्त दुबई से सत्ता चला रहे सौरभ चद्राकर और रवि उप्पल समेत भिलाई-दुर्ग के दोनो लड़को का नाम आया था। पुलिस ने दुबई से उन्हे लेन की बात भी कही थी। लाना तो दूर पुलिस के पास उनका एड्रेस और फोटो तक नही है। जबकि दोनोसत्ता किग अपने परिवार को लेकर उस केस के बाद से लक्ज़री लाइफ जी रहे है।


Share

Check Also

सुकमा@जादू-टोना के शक में पूरे परिवार की हत्या,17 आरोपी गिरफ्तार

Share सुकमा,17 सितम्बर 2024 (ए)। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में हेड-कॉन्स्टेबल और उसके परिवार की …

Leave a Reply