तिरुवनन्तपुरम@जब रातोरात बदल गई इस ऑटोरिक्शा चालक की किस्मत

Share

सिर्फ 500 रुपए मे बना 25 करोड़ का मालिक!
तिरुवनन्तपुरम, 20 सितम्बर 2022। कहते है कि इसान की किस्मत कब बदल जाए, ये कोई नही जानता? कुछ ऐसा ही वाक्या एक ऑटो रिक्शा चालक के साथ उस वक्त हुआ, जब उसने 25 करोड़ रुपये की लॉटरी जीत ली. दरअसल, ये दिलचस्प मामला केरल से सामने आया है, जहा एक ऑटो चालक ने इस साल की ओणम बम्पर लॉटरी जीती है।
केरल राज्य लॉटरी विभाग ने रविवार को दोपहर 2 बजे ओणम बम्पर 2022 के परिणामो की घोषणा की। ओणम बपर 2022 का पहला पुरस्कार 25 करोड़ रुपये था। पहला पुरस्कार तिरुवनतपुरम के श्रीवरहम के एक ऑटो चालक को मिला है।
अनूप एक ऑटोरिक्शा चालक है और पहले एक होटल मे शेफ के रूप मे काम करता था। अनूप ने शनिवार रात भगवती एजेसी से लाटरी टिकट खरीदा था। केरल लॉटरी के अनुसार, अनूप का टिकट नबर टीजे 750605 था, जिससे उन्हे ?25 करोड़ मिले। टैक्स कटौती के बाद उन्हे 15 करोड़ 75 लाख रुपये मिलेगे।
एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, अनूप इस पुरस्कार पाने के बाद उत्साह से भरा हुआ है। पहले वह एक होटल मे शेफ के तौर पर काम कर रहा था और शेफ के तौर पर काम करने के लिए मलेशिया जाने की योजना बना रहा था। उसने लोन के लिए बैक से सपर्क किया और उसका लोन मजूर भी हो गया। केरल के वित्त मत्री के एन बालगोपाल ने रविवार दोपहर परिवहन मत्री एटनी राजू और वट्टियूरकावु विधायक वी के प्रशात की उपस्थिति मे लकी ड्रा निकाला।
इस साल का ओणम बपर प्राइस केरल लॉटरी के इतिहास मे सबसे ज्यादा कीमत है, पहले पुरस्कार के लिए 25 करोड़ और दूसरे के लिए 5 करोड़ रुपये और तीसरे पुरस्कार के रूप मे 10 व्यक्तियो के लिए 1 करोड़ रुपये थे।


Share

Check Also

अम्बिकापुर @ कलम बंद का सैंतालीसवां दिन @ खुला पत्र @तुगलकी फ रमान के विरूद्ध कलमबंद अभियान

Share छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के विभाग जनसंपर्कके द्वारा स्वास्थ्य मंत्री श्री श्यामबिहारी जायसवाल के विभाग …

Leave a Reply

error: Content is protected !!